DA Image
26 जनवरी, 2020|4:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हवलदार की हत्या के बाद एनएच जामकर हंगामा

हवलदार की हत्या के बाद एनएच जामकर हंगामा

सकरा थाना के मारकन चेकपोस्ट पर शनिवार की दोपहर हवलदार मलेश्वर राम की हत्या से गुस्साए लोगों ने एनएच-28 को जाम कर हंगामा किया। बसों को बीच सड़क पर आड़ा-तिरछा खड़ा कर दिया। इससे मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मार्ग पर परिचालन ठप हो गया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। करीब ढाई बजे एसएसपी मनोज कुमार के पहुंचने के बाद जाम हटा। आक्रोशितों ने एसएसपी से अपराध पर लगाम लगाने की मांग की। एसएसपी ने अपराध नियंत्रण को लेकर की जा रही कार्रवाई से अवगत कराया। इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

मारकन चौक के दुकानदारों ने बताया कि आये दिन इस क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं होती हैं, लेकिन पुलिस सही से जांच-पड़ताल तक नहीं करती। हवलदार की हत्या के बाद सभी पुलिस पदाधिकारी पहुंच गए जबकि आम लोगों के साथ घटना हुई होती तो सकरा पुलिस ही विलंब से पहुंचती। आरोपितों की गिरफ्तारी व कार्रवाई के लिए आम लोगों को एनएच जाम करना होता है।

अपराधियों के सामने दुबकी रहती पुलिस :

स्थानीय राजीव कुमार ने बताया कि सकरा और मनियारी थाना क्षेत्र में अपराधियों का जमावड़ा लगता है। शराब की खेप भी इन इलाकों में उतारी जाती है। शराब माफियाओं व अपराधियों को कानून का डर नहीं है। इनके सामने पुलिस पदाधिकारी दुबके ही रहते हैं। इससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। कभी भी घटना को अंजाम दे देते हैं।

ट्रक व बाइक चालकों से करते वसूली :

वहीं रमेश राय ने बताया कि सकरा और मनियारी पुलिस ट्रक व बाइक चालकों से वसूली करने में लगी रहती है। अपराधियों को दबोचने से उनलोगों को कोई मतलब नहीं है। अपराध पर नकेल कसने की आवश्यकता है। एक अन्य ग्रामीण ने बताया कि हवलदार की हत्या व कारबाइन लूट की घटना भी पुलिसकर्मियों की लापरवाही की वजह से हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NH Jamkar uproar after Havildar s murder