ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर में म्यांमार की महिला पर्यटक की मौत

मुजफ्फरपुर में म्यांमार की महिला पर्यटक की मौत

मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के कोल्हुआ में सोमवार को म्यांमार के मोहा की पर्यटक विन टी (64) की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह अपने पति व अन्य पर्यटकों के साथ वैशाली घूमने आयी थी। सरैया पुलिस ने शव को...

मुजफ्फरपुर में म्यांमार की महिला पर्यटक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 12 Feb 2019 01:42 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के कोल्हुआ में सोमवार को म्यांमार के मोहा की पर्यटक विन टी (64) की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह अपने पति व अन्य पर्यटकों के साथ वैशाली घूमने आयी थी। सरैया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। इस संबंध में पति फोए थॉन्ग ने सरैया थाने में आवेदन दिया है। इसके आलोक में थानेदार ने यूडी केस दर्ज किया है।

स्थानीय गाइड सुजीत कुमार ने बताया कि विन टी पति समेत 71 पर्यटकों के साथ वैशाली आयी थी। वैशाली से सटे सरैया के कोल्हुआ में घूमने के दौरान सीने में तेज दर्द हुआ। निजी वाहन से सरैया पीएचसी में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गाइड ने संभावना जतायी कि उनकी मौत अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही हो गई थी। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में विन टी की मौत हार्ट अटैक से बतायी गई है। इसकी जानकारी एसएसपी मनोज कुमार को भी दी गई है।

31 जनवरी को पहुंची थी बोधगया :

विन टी के पति ने बताया कि वे 31 जनवरी को म्यांमार से भारत आये थे। बिहार के बोधगया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर पहुंचे थे। इसके बाद वे उत्तरप्रदेश के कुशीनगर गए। सोमवार की दोपहर करीब 12.30 बजे कुशीनगर से वैशाली पहुंचे, जहां कोल्हुआ में भ्रमण के दौरान करीब सवा तीन बजे विन टी ने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी। सभी पर्यटक बखरा-वैशाली मार्ग स्थित म्यांमार मंदिर में ठहरे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें