ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर : 100 रुपये के लिए बड़े भाई को चाकू गोदकर मार डाला

मुजफ्फरपुर : 100 रुपये के लिए बड़े भाई को चाकू गोदकर मार डाला

अहियापुर थाने के भिखनपुर गांव में शुक्रवार की सुबह 100 रुपये के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद मार डाला। इस संबंध में मृतक मनोज तिवारी की पत्नी गुड़िया देवी ने देवर बंटी तिवारी के...

मुजफ्फरपुर : 100 रुपये के लिए बड़े भाई को चाकू गोदकर मार डाला
मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाताSat, 05 Sep 2020 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर थाने के भिखनपुर गांव में शुक्रवार की सुबह 100 रुपये के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद मार डाला। इस संबंध में मृतक मनोज तिवारी की पत्नी गुड़िया देवी ने देवर बंटी तिवारी के खिलाफ एफआईआर कराई है। प्रभारी थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ व आगे की जांच की जा रही है।
एफआईआर के मुताबिक, थाने के खानपुर बखरी निवासी मनोज व बंटी तिवारी सगे भाई थे। खानाबदोश की तरह दोनों कई वर्षों से भिखनपुर में ही सड़क की जमीन पर घर बनाकर रहते थे। शुक्रवार की सुबह एक साधारण मोबाइल व सौ रुपये के विवाद में दोनों आपस में गाली-गलौज करने लगे। इस बीच मनोज ने बंटी को धक्का दे दिया। गुस्से में आकर बंटी ने चाकू से मनोज पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। दो वार पीठ व एक वार साइड में लगा। मनोज मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया। परिजनों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां देर शाम इलाज के दौरान मौत हो गई।
मोबाइल बनवाने के लिए मांगे थे पैसे
गुड़िया देवी ने पुलिस को बताया कि आरोपित सुबह करीब 10 बजे उनके दरवाजे पर आया। अपने टूटे हुए मोबाइल को बनवाने के लिए मनोज से सौ रुपये मांगा। मनोज ने शाम में रुपये देने की बात कही। इसपर आरोपित गाली-गलौज करने लगा और दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान बंटी ने मनोज पर चाकू से हमला कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें