ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भगवानपुर चौक पर मवेशी व प्रतिबंधित मांस लदे ट्रक और ऑटो को एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। मौके से ऑटो चालक भाग निकला। वहीं ट्रक का चालक पकड़ा गया। ट्रक पर सवार अन्य...

मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
1/ 4मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
2/ 4मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
3/ 4मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
4/ 4मुजफ्फरपुर : मवेशी और प्रतिबंधित मांस लदा ऑटो-ट्रक जब्त, तोड़फोड़
मुजफ्फरपुर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि Fri, 28 Aug 2020 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भगवानपुर चौक पर मवेशी व प्रतिबंधित मांस लदे ट्रक और ऑटो को एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। मौके से ऑटो चालक भाग निकला। वहीं ट्रक का चालक पकड़ा गया। ट्रक पर सवार अन्य दो व्यक्ति भाग गए। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने ट्रक चालक की जमकर धुनाई की। साथ ही ट्रक व ऑटो में तोड़फोड़ की। हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। सदर थानेदार संजीव सिंह निराला दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उग्र लोग पुलिस को देखते ही भड़क उठे। जमकर नोकझोंक करने लगे। क्यूआरटी भी मौके पर पहुंची। ट्रक और ऑटो को जब्त कर हटाया गया। ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया। हंगामा करने वाले को समझकर शांत कराया। थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया की पुलिस अपने बयान पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पूछताछ में ट्रक चालक की पहचान सोनपुर के पहलेजा घाट के सुनील राय के रूप में हुई है। उसे जेल भेजने की कवायद की जा रही है।
छपरा से लेकर चला था मवेशी
बताया गया की रेवा रोड की तरफ से एक ऑटो पर प्रतिबंधित मांस लोड कर ले जाया जा रहा था। एक संगठन के कार्यकर्ताओ को इसका पता लग गया। वे लोग ऑटो का पीछा करते हुए भगवानपुर चौक पहुंचे और पकड़ लिया। लेकिन ऑटो का चालक भाग गया। इसी बीच बीबीगंज की तरफ से एक ट्रक पर मवेशी को लोड कर ले जाया जा रहा था। देखते ही कार्यकर्ता उग्र हो गए और ट्रक को पकड़ कर चालक की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह उसे भीड़ के चुंगल से छुड़ाया। ट्रक चालक ने बताया कि छपरा के रउजा मेला से मवेशी लोड कर दरभंगा जा रहा था। ट्रक पर दो लोग और थे, जो भाग गए।
पशुपालन विभाग के डॉक्टर ने लिया सैंपल
थानेदार ने बताया कि ट्रक पर करीब 19 मवेशी लोड था। सभी को गोशाला भेज दिया गया है। इधर, जानकारी मिलने पर पशुपालन विभाग के डॉक्टर बीके राय सदर थाना पहुंचे। जब्त किए गए प्रतिबंधित मांस का सैंपल जांच के लिए लिया। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान भी छानबीन करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज कर जो तर्कसंगत कार्रवाई होगी। वो की जा रही है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें