ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपरीक्षा के लिए एमफिल छात्रों का हंगामा

परीक्षा के लिए एमफिल छात्रों का हंगामा

बीआरए बिहार विवि में गुरुवार को एमफिल छात्रों ने हंगामा किया। विवि प्रशासन पर परीक्षा में जानबूझकर लेटलतीफी का आरोप लगाते हुए छात्रों ने तालाबंदी कर दी। विवि थाना की पुलिस की ओर से ताला खुलवाने पर...

परीक्षा के लिए एमफिल छात्रों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 31 May 2019 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बीआरए बिहार विवि में गुरुवार को एमफिल छात्रों ने हंगामा किया। विवि प्रशासन पर परीक्षा में जानबूझकर लेटलतीफी का आरोप लगाते हुए छात्रों ने तालाबंदी कर दी। विवि थाना की पुलिस की ओर से ताला खुलवाने पर जवानों के साथ छात्रों की धक्का-मुक्की भी हुई।

दूरस्थ शिक्षा निदेशालय के एमफिल के छात्रों की परीक्षा रेगुलर मोड में होनी है। इसके लिए सभी का नामांकन संबंधित पीजी विभागों में कराया गया था। परीक्षा विभाग ने दोनों सत्र की परीक्षा जून में लेने का आश्वासन छात्रों को दिया था। छात्रों ने कहा कि विवि प्रशासन लगातार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। जून में परीक्षा लेने को कहा गया था। मई में सभी विभागों को इंटरनल परीक्षा करा लेनी थी लेकिन कई विभाग इसमें लापरवाही बरत रहे हैं। छात्रों ने कहा कि जब अभी तक इंटरनल परीक्षा ही नहीं ली गई तो हमारी मुख्य परीक्षा कब होगी।

परीक्षा की जगह धमकी, नहीं बैठेंग चुप : छात्रों की तालेबंदी के बाद विवि थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह ताला खुलवा दिया मगर इसी बीच छात्रों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। छात्रों ने कहा कि एक ओर विवि अधिकारी हमारी कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं है और अपने हक के लिए आवाज उठाने पर पुलिस-प्रशासन जेल भेजने की धमकी भी दे रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें