ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमोतिहारी के युवक को नशा खिलाकर लूटा

मोतिहारी के युवक को नशा खिलाकर लूटा

जंक्शन पर मोतिहारी के युवक को नशा खिलाकर 14 हजार रुपये नकद सहित हजारों रुपये का सामान बदमाशों ने उड़ा लिया। पीड़ित युवक मोतिहारी के मुफसिल थाना क्षेत्र के धरघटवा निवासी राजन जायसवाल है। वह गुवाहाटी...

मोतिहारी के युवक को नशा खिलाकर लूटा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 30 May 2018 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन पर मोतिहारी के युवक को नशा खिलाकर 14 हजार रुपये नकद सहित हजारों रुपये का सामान बदमाशों ने उड़ा लिया। पीड़ित युवक मोतिहारी के मुफसिल थाना क्षेत्र के धरघटवा निवासी राजन जायसवाल है। वह गुवाहाटी में मजदूरी करता है।

होश में आने के बाद बुधवार को उसने जीआरपी के समक्ष बयान दर्ज कराया। उसने पुलिस को बताया कि घर लौटने के लिए वह 26 मई को गुवाहाटी जंक्शन से अवध असम एक्सप्रेस की जनरल बागी में सवार हुआ। यात्रा के दौरान बरौनी में उसका एक व्यक्ति से परिचय हुआ। उसने खुद को मोतिहारी का निवासी बताते हुए बातचीत शुरू की। 27 मई की रात ट्रेन जंक्शन पर आई। मोतिहारी जाने वाली ट्रेन के इंतजार में दोनों जंक्शन पर रुक गए। इस दौरान उक्त यात्री ने उसे चाय पिलाई। चाय पीते ही वह बेहोश हो गया। बेहोशी के स्थिति में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह उसे होश आया। बताया कि बदमाशों ने उसका बैग गायब कर दिया है। बैग में 14 हजार रुपये समेत हजारों रुपये के कपड़े व अन्य सामान थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें