ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमोतीपुर में मजदूर की हत्या, शव गायब

मोतीपुर में मजदूर की हत्या, शव गायब

थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव में मजदूर की हत्या कर शव गायब कर देने का मामला सामने आया है। मृतक मुन्ना साह बरुराज थाना क्षेत्र के मनोहर छपरा गांव का रहने वाला था। वह पनसलवा स्थित प्लाइवुड फैक्ट्री में...

मोतीपुर में मजदूर की हत्या, शव गायब
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 31 May 2019 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव में मजदूर की हत्या कर शव गायब कर देने का मामला सामने आया है। मृतक मुन्ना साह बरुराज थाना क्षेत्र के मनोहर छपरा गांव का रहने वाला था। वह पनसलवा स्थित प्लाइवुड फैक्ट्री में काम करता था और वहीं रहता था।

उसकी हत्या की सूचना पर जब परिजन पनसलवा पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनको बंधक बना लिया। साथ ही पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। परिजन किसी तरह मोतीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत करनी चाही, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार कर दिया। इसे बाद मृतक के भाई रंजीत साह ने पुलिस पर शिकायत दर्ज नहीं करने व उसे जेल भेज देने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए वरीय अधिकारियों से शिकायत की।

लिया गया है आवेदन

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शिकायत लेने से इंकार व जेल भेजने की धमकी की बात बेबुनियाद है। आवेदन लिया गया है। जांच बाद एफआईआर होगी।

मोतीपुर पुलिस ने घटना के बारे में सूचना नहीं दी है। शिकायतकर्ता को जेल भेजने की धमकी देने का आरोप गंभीर है। जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी। शिकायत के आलोक में एफआईआर दर्ज कर गायब शव को ढूंढने का आदेश मोतीपुर पुलिस को दिया गया है।-कृष्ण मुरारी प्रसाद, डीएसपी पश्चिमी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें