ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमां हो गई पॉजिटिव तो घर में रह रहे बेटे व बहू ने खाना देने से इंकार कर दिया

मां हो गई पॉजिटिव तो घर में रह रहे बेटे व बहू ने खाना देने से इंकार कर दिया

कोरोना के समय में रिश्तों की संवेदनहीनता बीमारी से पहले ही लोगों को तोड़ रही है। ऐसा ही एक मामला शहर के बालूघाट इलाके में सामने आ है। यहां मां के...

मां हो गई पॉजिटिव तो घर में रह रहे बेटे व बहू ने खाना देने से इंकार कर दिया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 25 Apr 2021 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

कोरोना के समय में रिश्तों की संवेदनहीनता बीमारी से पहले ही लोगों को तोड़ रही है। ऐसा ही एक मामला शहर के बालूघाट इलाके में सामने आ है। यहां मां के कोविड संक्रमित होने के बाद बेटे-बहू ने उनसे मुंह मोड़ लिया। उनको खाना देने तक से इंकार कर दिया। एक ही मकान में रह रहे बेटे-बहू ने जब मां की सुधि नहीं ली तो बेंगलुरु में रह रही बेटी ने अपनी मां तक खाना पहुंचाने की गुहार सोशल मीडिया व फोन के माध्यम से अलग-अलग संगठनों से लगाई। इसके बाद यह मामला सामने आया।

शहर के वार्ड 18 में एक मकान में ऊपरी तल्ले पर बुजुर्ग मां अकेली रहती है। वहीं, नीचले तल्ले पर बेटे और बहू रहते हैं। बेंगलुरु में रह रही बेटी ने बताया कि मां एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई। इसके बावजूद बेटे बहू ने उन्हें खाना तक नहीं दिया। मां की बिगड़ती हालत को देखकर उसने मुजफ्फरपुर के कई संगठनों से फोन सोशल मीडिया के माध्यम से मदद मांगी। इसके बाद बुजुर्ग महिला तक खाना पहुंचाया गया। बुजुर्ग महिला ने कहा कि उनके बेटे-बहू पहले से ही उनसे अलग रहते हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमित होने के बाद भी वे लोग नहीं आए। वहीं, सोशल मीडिया पर मामला सामने आने के बाद लोग अब बेटे व बहू को सामाजिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें