ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअहियापुर में ऑटो सवार महिला से मोबाइल झपटते दो गिरफ्तार

अहियापुर में ऑटो सवार महिला से मोबाइल झपटते दो गिरफ्तार

एसकेएमसीएच फोरलेन ओवरब्रिज के पास गुरुवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने ऑटो सवार महिला से मोबाइल झपट लिया। पीड़िता के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इसके बाद उनकी जमकर...

अहियापुर में ऑटो सवार महिला से मोबाइल झपटते दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 09 Jan 2020 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एसकेएमसीएच फोरलेन ओवरब्रिज के पास गुरुवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने ऑटो सवार महिला से मोबाइल झपट लिया। पीड़िता के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी। फिर उन्हें अहियापुर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार दोनों बदमशों से पुलिस थाने पर पूछताछ कर रही है। इनमें से एक युवक सरैयागंज तो दूसरा रुसुलपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

मामले में अहियापुर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि जामलावाद गांव की शहजहां खातून अपने पति व बच्चे के साथ जीरोमाइल से घर जा रही थी। ओवरब्रिज के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला से मोबाइल झपटा लिया। स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर पहुंचे दारोगा सुमन झा ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। महिला ने एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने अपने कई साथियों के नाम पुलिस को बताए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें