DA Image
15 जनवरी, 2021|12:34|IST

अगली स्टोरी

मिठनपुरा में छात्रा से मोबाइल छीना, नीम चौक पर लोगों ने पकड़कर पीटा

default image

मिठनपुरा के क्लब रोड में कंप्यूटर क्लास कर मनियारी लौट रही छात्रा का स्कूटी सवार दो बदमाशों ने सोमवार शाम मोबाइल छीन लिया। एक राहगीर की मदद से छात्रों ने दो किमी तक उनका पीछा किया और काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नीम चौक के पास भीड़ की मदद से दोनों बदमाश को दबोच लिया। इसके बाद भीड़ ने उनकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले आयी। इसके बाद दोनों को मिठनपुरा थाने पुलिस को सौंप दिया गया। बदमाशों की पहचान खबड़ा पंडित टोला के रौशन व रंजन कुमार के रूप में हुई है।

अपने पिता से मोबाइल पर कर रही थी बात :

पीड़िता छात्रा निशा कुमारी ने बताया कि वह मनियारी थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी की रहने वाली है। कंप्यूटर क्लास के लिए क्लब रोड आयी थी। क्लास करने के बाद जब वह बाहर निकली तो उसके पापा की कॉल आयी। वह बात करते हुए एमडीडीएम कॉलेज के समीप से गुजर रही थी कि पीछे से आये स्कूटी सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया और मिठनपुरा चौक की ओर भाग निकले।

राहगीर की मदद से युवक धराये :

छात्रा शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ी। कुछ दूर आगे जाने के बाद छात्रा के आग्रह पर एक बाइक सवार व्यक्ति ने उसको लिफ्ट दिया। दोनों शोर मचाते हुए उनका पीछा करते रहे। इस बीच नीम चौक के समीप सड़क पर अत्यधिक भीड़ होने के कारण वे भाग नहीं पाये। लोगों ने दोनों बदमाश को पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पीड़िता ने थाने में आवेदन दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mobile phone snatched from a student in Mithanpura people caught and beaten at Neem Chowk