ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमिथिला एक्सप्रेस से खींच यात्री को लूटा

मिथिला एक्सप्रेस से खींच यात्री को लूटा

हथियार की नोंक पर ट्रेन से खींच यात्री से लूटपाट हुई और जीआरपी ने मोबाइल खोने की रिपोर्ट दर्ज की। पीड़ित यात्री राजीव कुमार तिवारी ने सोमवार को मुजफ्फरपुर आरपीएफ पोस्ट में पूरे घटनाक्रम की जानकारी...

मिथिला एक्सप्रेस से खींच यात्री को लूटा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 12 Jun 2018 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

हथियार की नोंक पर ट्रेन से खींच यात्री से लूटपाट हुई और जीआरपी ने मोबाइल खोने की रिपोर्ट दर्ज की। पीड़ित यात्री राजीव कुमार तिवारी ने सोमवार को मुजफ्फरपुर आरपीएफ पोस्ट में पूरे घटनाक्रम की जानकारी अधिकारियों को दी। राजीव पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गोविंदपुर का निवासी है। वह बंग्लादेश में एक निर्माण परियोजना में कार्य करता है।

आरपीएफ निरीक्षक वीपी वर्मा व पवन कुमार के पूछताछ में उसने बताया कि बंग्लादेश में ईद की छुट्टी होने पर अपने घर लौट रहा था। रविवार की रात वर्द्धमान स्टेशन पर मिथिला के जनरल कोच में सवार हो गया। भीड़ के कारण बोगी के गेट पर बैठा था। रामपुर डुमरा स्टेशन के समीप ट्रेन धीमी रफ्तार में गुजर रही थी। मोबाइल पर समय देख रहा था। हथियार से लैस आधा दर्जन अपराधी मोबाइल छीनने लगे। मोबाइल मजबूती से पकड़ा रहा। अपराधियों ने हाथ पकड़कर ट्रेन से खींच लिया। अपराधियों ने मोबाइल व 550 रुपये छीन ली। मारपीट भी की। बैग ट्रेन में ही रह गया था। राजीव ने आरोप लगाया कि शिकायत दर्ज कराने के लिए हाथीदह स्टेशन पहुंचा जहां पर जीआरपी के अधिकारी ने लूटपाट के बदले दबाव डालकर मोबाइल ट्रेन में खो जाने के बाबत सनहा दर्ज किया। जबकि उनसे घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर अपराधियों को पकड़ने का आग्रह मैंने किया। राजीव ने बताया कि बैग के बारे में आरपीएफ को सूचित किया। ट्रेन मुजफ्फरपुर पहुंचने पर आरपीएफ की टीम ने बैग बरामद की। बाघ एक्सप्रेस से राजीव मुजफ्फरपुर पहुंचकर कर आरपीएफ से बैग लिया। इधर, हाथीदह जीआरपी थानाध्यक्ष सोमेश्वर सोरेन ने बताया कि मैं विभागीय कार्य से पटना में हुई। मामले को लेकर जांच की जा रही है। दोषी अधिकारी पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें