MIT disguised identity by students - एमआईटी में पहचान छुपाकर छात्रों ने किया उपद्रव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमआईटी में पहचान छुपाकर छात्रों ने किया उपद्रव

एमआईटी में पहचान छुपाकर छात्रों ने किया उपद्रव

एमआईटी में गुरुवार को बवाल व तोड़फोड़ करने वाले उप्रदवियों ने अपनी पहचान छुपा रखी थी। सुनियोजित तरीके से मुंह पर गमछा बांधकर प्रशासनिक भवन में प्रवेश किया। प्रवेश के साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। उपद्रवी छात्रों ने सामने आने वाले हर चीज को डंडे, हॉकी स्टिक व विकेट से तोड़ना शुरू कर दिया।

ब्रह्मपुरा पुलिस पर पथराव, पुलिस की बाइक फूंकी: हंगामा की सूचना पर पहुंचे ब्रह्मपुरा पुलिस को भी छात्रों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। छात्रों ने पुलिस पर पथराव कर खदेड़ दिया। छात्रों ने ब्रह्मपुरा थाने की गाड़ी पर भी पथराव किया। वहीं प्रशासनिक भवन के सामने लगी ब्रह्मपुरा थानेदार की निजी व थाने की बाइक को आग के हवाले कर दिया। वहीं एमआईटी के आईटी के प्रोफेसर विजय कुमार की नई स्कूटी तोड़कर जल रही बाइक के सामने फेंक दी। वहीं चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की साइकिल भी क्षतिग्रस्त कर दी।

एमआईटी हॉस्टल कराया गया खाली: दिनभर के बवाल के बाद एमआईटी प्रबंधन ने हॉस्टल खाली कराने का फैसला लिया। प्राचार्य डॉ. जेएन झा ने सिटी एसपी व डीएसपी से वार्ता की। इसके बाद तमाम शिक्षकों के साथ प्राचार्य ने बैठक की। निणर्य लिया गया कि तत्काल सभी हॉस्टलों को खाली करा दिया जाए। शाम करीब साढ़े पांच बजे नोटिस चिपका दी गई। इसके बाद से हॉस्टल से छात्रों ने जाना शुरू कर दिया। हॉस्टल छोड़कर जा रहे छात्रों के साथ किसी तरह की अनहोनी न हो, इसके लिए ब्रह्मपुरा पुलिस ने बस स्टैंड तक उन पर नजर रखी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MIT disguised identity by students