ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरफुटबॉल में एमआईटी चैम्पियन, बैडमिंटन में मिली दोहरी सफलता

फुटबॉल में एमआईटी चैम्पियन, बैडमिंटन में मिली दोहरी सफलता

आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय इंटर कॉलेज खेलकूद प्रतियोगिता रविवार को एमआईटी मैदान में संपन्न हो गई। प्रतियोगिता के आखिरी दिन मेंस फुटबॉल, क्रिकेट,...

फुटबॉल में एमआईटी चैम्पियन, बैडमिंटन में मिली दोहरी सफलता
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 05 Dec 2021 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। खेल संवाददाता

आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय इंटर कॉलेज खेलकूद प्रतियोगिता रविवार को एमआईटी मैदान में संपन्न हो गई। प्रतियोगिता के आखिरी दिन मेंस फुटबॉल, क्रिकेट, बैडमिंटन व वॉलीबॉल स्पर्धा के फाइनल मैच खेले गए। मेंस फुटबॉल के फाइनल में मेजबान एमआईटी ने जीईसी, समस्तीपुर को 4-0 से पराजित किया। वहीं, बैडमिंटन में एमआईटी ने दोहरी सफलता हासिल की। मेंस बैडमिंटन का फाइनल एमआईटी ने 3-1 से जीता। वहीं, वीमेंस बैडमिंटन में एमआईटी की टीम ने 2-0 से जीत हासिल की।

फुटबॉल मैदान में खेले गए फाइनल मुकाबले में एमआईटी की टीम पहले हाफ में 2-0 से आगे रही। खेल की शुरुआत से ही एमआईटी की टीम विपक्षी टीम पर खतरनाक तरीके से मूव बनाए। उसे सफलता भी मिली। एमआईटी के मुख्य स्ट्राइकर विवेक कुमार ने दो, सुनील कुमार ने एक व कमलेश ने एक गोल दागे। कप्तान विवेक कुमार को बेस्ट-22 का अवार्ड दिया गया।

क्रिकेट में फाइनल में मोतिहारी ने चंडी को हराया :

क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में एमसीई, मोतिहारी ने एनसीई, चंडी को आठ विकेट से हराकर खिताब जीता। क्रिकेट मैदान में एनसीई चंडी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। चंडी ने सभी विकेट खोकर 91 रनों का लक्ष्य एमसीई, मोतिहारी के सामने रखा। जवाब में मोतिहारी ने दो विकेट के नुकसान पर 91 रनों का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मोतिहारी के नीतीश को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज दिया गया। मैदानी अम्पायर अविनाश कुमार व रोहित और तीसरे अम्पायर सौरव थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें