ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरहथियार ले स्कूल पहुंचे बदमाश, शिक्षिका से अभद्रता

हथियार ले स्कूल पहुंचे बदमाश, शिक्षिका से अभद्रता

प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय ब्रह्मपुरा मकतब में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे हाथ में कट्टा लेकर तीन बदमाश आए और हंगामा करने लगे। इस दौरान तीनों...

हथियार ले स्कूल पहुंचे बदमाश, शिक्षिका से अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 06 Dec 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सरैया, हिसं।
प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय ब्रह्मपुरा मकतब में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे हाथ में कट्टा लेकर तीन बदमाश आए और हंगामा करने लगे। इस दौरान तीनों एक कक्षा में घुस गए और उसमें बच्चों को पढ़ा रही नवनियुक्त शिक्षिका से अभद्र व्यवहार करने लगे। यह देख हस्तक्षेप करने पहुंचे शिक्षक मो. सेराजुद्दीन के साथ भी युवकों ने बदसलूकी की और कट्टा दिखाकर धमकी दी।

मामला बिगड़ते देख एचएम गुलाम जिलानी ने सरैया थाने को सूचना दी। सूचना के बाद स्कूल पहुंची सरैया पुलिस को देख तीनों बदमाश स्कूल को बर्बाद करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के बाद उस स्कूल के साथ आसपास के स्कूलों की शिक्षिकाओं में भय व्याप्त हो गया है। उधर एचएम ने मामले में एफआईआर के लिए थाने में आवेदन दिया है। इसमें सरैया थाना के एक गांव के युवक सहित तीन को नामजद किया है। इसमें एचएम ने शिक्षक व शिक्षिकाओं के साथ कोई अप्रिय घटना होने से रोकने के लिए समुचित कार्रवाई करने की अपील की है।

वहीं, सरैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, अन्य उपद्रवियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया की एचएम ने आवेदन दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें