ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमीनापुर में जमीन विवाद में युवक की हत्या

मीनापुर में जमीन विवाद में युवक की हत्या

थाना क्षेत्र के अलीनेउरा गांव में बुधवार को गले में फंदा लगाकर एक युवक की हत्या कर दी है। मृतक कुंदन कुमार (21) की लाश उसके घर से बरामद की गई है। कुंदन गांव में मजदूरी का काम करता था। सूचना पर पहुंची...

मीनापुर में जमीन विवाद में युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 20 Sep 2018 02:13 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के अलीनेउरा गांव में बुधवार को गले में फंदा लगाकर एक युवक की हत्या कर दी है। मृतक कुंदन कुमार (21) की लाश उसके घर से बरामद की गई है। कुंदन गांव में मजदूरी का काम करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की।

मामले में मृतक की मां कौशल्या देवी के बयान पर पुलिस ने एक महिला समेत तीन पड़ोसियों पर हत्या की एफआईआर दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। कौशल्या देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले हरेन्द्र राम उनकी पत्नी निर्मला देवी व उनके पुत्र ने कुंदन के गले में फंदा लगा कर हत्या कर दी है। कौशल्या का आरोप है कि आरोपित के साथ उनका पहले से जमीन विवाद चल रहा है। इसी को लेकर आरोपितों ने उसके घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया और शव छोड़ भाग निकले।

दूसरी ओर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। चार महीने पहले मामला उजागर होने पर कुंदन छत से कूदकर भागने का प्रयास किया था। इस दौरान उसके कमर की हड्डी टूट गई थी। हाल ही में 15 सितम्बर को भी दोनों परिवार के बीच इसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। दोनों ही मामलों में मीनापुर थाना में एफआईआर दर्ज है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, इस घटना को लेकर दोनों परिवार के बीच तनाव बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें