ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरझपहां में मीनापुर के दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

झपहां में मीनापुर के दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच पर झपहां आवेरब्रिज के पास गुरुवार रात करीब दस बजे अपराधियों ने मीनापुर के दवा व्यवसायी सुनील कुमार उर्फ श्याम कुमार (40) की...

झपहां में मीनापुर के दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 01 Mar 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर/मीनापुर, हिन्दुस्तान टीम
मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच पर झपहां आवेरब्रिज के पास गुरुवार रात करीब दस बजे अपराधियों ने मीनापुर के दवा व्यवसायी सुनील कुमार उर्फ श्याम कुमार (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। सीने में चार गोली मारी गई है। मीनापुर के धर्मपुर में उनकी दवा दुकान और क्लीनिक है। वह रामपुर हरि थाना के मोतहां फकीराना के मूल निवासी थे। इन दिनों अहियापुर में मकान बनाकर परिवार के साथ रहे थे। घटनास्थल की छानबीन और परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारियों ने दुश्मनी में सुपारी देकर शूटर से हत्या कराने की आशंका जताई है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनील धर्मपुर में दवा दुकान बंद कर एक विवाह समारोह में गए थे। भोज खाने के बाद वह अहियापुर स्थित आवास पर बाइक से लौट रहे थे। इस दौरान झपहां ओवरब्रिज पर बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और सीने में सामने से गोली मार दी। ओवरब्रिज पर उनकी बाइक भी शव के पास में थी। राहगीर और स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ व्यवसायी को देखकर झपहां ओपी को सूचना दी। पुलिस उन्हें एसकेएमसीएच ले गई। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर नगर एएसपी भानू प्रताप सिंह और अहियापुर थानेदार रोहन कुमार दलबल के साथ पहुंचे। एएसपी ने बताया कि लूटपाट नहीं हुई है। उनकी बाइक और मोबाइल पास में थे। परिजनों से दुश्मनी के संबंध में जानकारी ली जा रही है। कितनी गोली लगी है यह पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो पाएगा। पति की मौत की सूचना पर मेडिकल पहुंची पत्नी रंजी देवी शव देखकर बेहोश हो गई। दवा व्यवसायी को दो पुत्र और एक पुत्री हैं। परिजनों में देर रात तक कोहराम मचा रहा।

100 मीटर दूर खड़ी थी गश्ती पुलिस, 150 मीटर पर है ओपी

हत्या की सूचना पर मिलने पर मीनापुर विधायक मुन्ना यादव समेत बड़ी संख्या में लोग एसकेएमसीएच पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर पुलिस की गश्ती जीप खड़ी थी। 150 मीटर की दूरी पर झपहां ओपी स्थित है। बाइक सवार अपराधी ने घेरकर चार गोली मारी और निकल गए। विधायक ने कहा कि सुनील मिलनसार इंसान थे। विधायक ने एसएसपी से मोबाइल पर बात की और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

ओवरब्रिज पर चित गिरे शव पर रखी थी पर्ची :

झपहां ओवरब्रिज पर खून से लथपथ दवा व्यवसायी सुनील चित पड़े थे। उनके सीने पर पर्ची रखी थी। शव के पास पुलिस कर्मियों की तस्वीर भी आई है। पुलिस जब पहुंची तो पर्ची भी खून से सनी हुई थी। हालांकि, मौके पर छानबीन के लिए पहुंचे एएसपी ने बताया कि पर्ची नहीं देखी गई है। झपहां पुलिस ने भी इससे अनभिज्ञता जताई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें