DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेयर ने दी कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की धमकी

मुजफ्फरपुर नगर निगम के मेयर सुरेश कुमार ने अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की धमकी दी है। नगर निगम में तहसीलदारों के तबादले के मुद्दे पर मचे घमासान का पटाक्षेप गुरुवार को भी होते नहीं दिखा।

एक तरफ नगर आयुक्त के सख्त आदेश के बाद तहसीलदारों ने नये वार्ड में योगदान देना शुरू कर दिया, दूसरी तरफ मेयर ने तबादला रोकने के लिए हाइकोर्ट जाने की तैयारी शुरू कर दी। शीर्ष स्तर पर रस्साकसी से निगम में खेमेबाजी की परिपाटी एक बार फिर सामने उभर आयी। हालांकि कुछ अधिकारी व कुछ माननीय बीच की राह निकाल निगम की व्यवस्था को पटरी पर लाने की जद्दोजहद में लगे रहे। पर, प्रेक्षकों को अभी रास्ता निकलते नहीं दिख रहा।

गुरुवार को 20 से अधिक स्थानांतरित तहसीलदारों ने अपने नये वार्ड में योगदान दिया। जो बचे हैं उनको शुक्रवार तक योगदान करना होगा। नगर आयुक्त संजय दूबे ने एक बार फिर कहा है कि जिनका तबादला हो गया है वे किसी भ्रम में नहीं रहें। जहां तबादला हुआ है वहां योगदान देना अनिवार्य है। ऐसा नहीं हुआ तो वेतन रोका जाएगा। दूसरी ओर डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला तबादला विवाद को खत्म कराने के प्रयास में लगे नजर आये। उन्होंने अपने चेम्बर में नगर आयुक्त समेत कई वार्ड पार्षदों के साथ इस मसले पर बैठक की। नियमानुसार ही कार्रवाई पर बल दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mayor threatens to knock on the court