ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरधमकी मामले में मौलाना व समर्थक पर फिर केस

धमकी मामले में मौलाना व समर्थक पर फिर केस

नगर थाना इलाके के एक व्यक्ति को धमकी मिली है। साथ ही उसकी अविवाहित बेटी के सोशल मीडिया पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की गई है। इस संबंध में युवती के पिता ने रविवार को नगर थाने में एफआईआर कराई है। इसमें...

धमकी मामले में मौलाना व समर्थक पर फिर केस
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 29 Jul 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना इलाके के एक व्यक्ति को धमकी मिली है। साथ ही उसकी अविवाहित बेटी के सोशल मीडिया पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की गई है। इस संबंध में युवती के पिता ने रविवार को नगर थाने में एफआईआर कराई है। इसमें मौलवी काजिम शबीब, अली जाफर उर्फ सोनू, सैयद अबुतालिब हुसैन उर्फ नोबुल, अली सैयद उर्फ छोटू्, मेहदी हुसैन व दानिश हसन को आरोपित बनाया है।

आवेदन के अनुसार, आरोपितों ने वर्ष 2015 में पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट की था। इस मामले में कोर्ट में ट्रायल शुरू हो चुकी है। इसमें मौलवी काजिम शबीब व अन्य आरोपित हैं। इस केस को उठाने के लिए आरोपितों ने पीड़ित को धमकी दी। साथ ही बेटी को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की चेतावनी थी। केस नहीं उठाने की वजह से आरोपित ने सोशल मीडिया पर एक युवती की तस्वीर पोस्ट कर दिया। इससे उनका परिवार डिप्रेशन में है। बता दें कि मौलाना व उनके समर्थकों पर कोर्ट में एक दर्जन से अधिक मामले लंबित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें