ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, शव किया गायब

विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, शव किया गायब

थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में बुधवार सुबह दहेज की खातिर ससुराल वालों ने विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को गायब...

विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, शव किया गायब
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 16 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, शव किया गायब
विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, शव किया गायब

- मोतीपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव की घटना

- विभा की मां मुन्नी देवी ने थाना में की शिकायत

- ससुरालवाले दो बच्चों को लेकर घर से फरार

- मायके से दो लाख लाने का बना रहा था दबाव

मोतीपुर, हिन्दुस्तान संवाददाता।

थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में बुधवार सुबह दहेज की खातिर ससुराल वालों ने विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को गायब कर दिया गया है। सूचना पर पहुंचे एसआई राजेश पंडित ने मामले की जांच की। घर से टूटी लाठी बरामद हुई है। पुलिस ने बूढ़ी गंडक नदी घाट सहित अन्य जगहों पर शव की खोजबीन की। घटना को अंजाम देने के बाद विभा के ससुरालवाले विभा के दोनों को बच्चों को लेकर फरार है। महिला की पहचान माधोपुर के विशाल कुमार की पत्नी के रूप में हुई है।

मामले को लेकर विभा की मां लगन सहनी की पत्नी अहियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर की मुन्नी देवी ने दामाद विशाल कुमार, समधी वीरेंद्र सहनी, समधन सरस्वती देवी, मंटु कुमार, अवधेश कुमारी, सुनीता कुमारी, प्रियंका कुमारी, गुलम सहनी के खिलाफ थाना में शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी की शादी 19 जून 2017 को माधोपुर निवासी वीरेंद्र सहनी के पुत्र विशाल कुमार के साथ की थी। शादी के एक साल बीतने के बाद से ससुरालवाले दहेज में दो लाख रुपए की डिमांड करने लगे। बेटी द्वारा मजबूरी बताने पर उसके साथ पिटाई की जाती थी। बुधवार सुबह हत्या कर शव को गायब कर दिया। थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत मिली है। पुलिस को घटनास्थल पर भेजा था। छानबीन की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।