ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरविवाहिता की हत्या, श्मशान से अधजला शव जब्त

विवाहिता की हत्या, श्मशान से अधजला शव जब्त

तुर्की ओपी के दुबियाही में विवाहिता काजल कुमारी की रविवार को हत्या कर शव जलाने का मामला प्रकाश में आया। विवाहिता के मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने श्मशान में पहुंचकर मृतका के अधजले शव को कब्जे में...

विवाहिता की हत्या, श्मशान से अधजला शव जब्त
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 10 Jun 2019 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

तुर्की ओपी के दुबियाही में विवाहिता काजल कुमारी की रविवार को हत्या कर शव जलाने का मामला प्रकाश में आया। विवाहिता के मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने श्मशान में पहुंचकर मृतका के अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

मौके से विवाहिता के ससुर गोनौर ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि देर शाम तक पीड़ित पक्ष ने एफआईआर नहीं कराई। मृतका के पिता सुधीर ठाकुर ने बताया कि रविवार को उनकी पुत्री के ससुराल दुबियाही के लोगों ने उन्हें फोन कर घटना की सूचना दी।

सुधीर ठाकुर ने जब ससुराल में फोन कर पूछा तो ससुराल के लोगों ने बताया कि काजल की तबीयत ज्यादा खराब है। वैशाली जिले के लालगंज के एक अस्पताल में इलाज चलने की बात कही। काजल के परिजन जब दुबियाही पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने बताया कि उसे जलाने के लिए श्मशान में लेकर गए है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

तुर्की पुलिस श्मशान पहुंचकर अधजले शव को कब्जे मे लेकर काजल के ससुर गोनौर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। सुधीर ठाकुर ने बताया कि उनकी पुत्री काजल की शादी वर्ष 2014 में गोनौर ठाकुर के पुत्र से हुई थी। उस वक्त पांच लाख रुपये व उपहार देकर शादी हुई थी।

शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग और पैसे की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करने लगे। इसी क्रम में उसकी हत्याकर चोरी-चुपके लाश को जलाने का प्रयास किया गया। मृतका को एक पुत्र व एक पुत्री भी है।

घर के बाकी लोग फरार : उधर, मृतका के ससुर गोनौर ठाकुर ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू चर्मरोग से पीड़ित थी। उसे खुद से घृणा हो गया था। इस वजह से उसने पंखे से लटकर अपनी जान दे दी। ओपी प्रभारी नरेश पासवान ने बताया कि मृतका के पिता की सूचना पर श्मशान से अधजली लाश बरामद की गई है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ससुर के अलावा बाकि लोग घर से फरार हैं। घटना की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें