ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकटरा में नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या

कटरा में नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या

थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में शनिवार शाम पांच बजे दहेज के लिए नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यही नहीं, अंतिम संस्कार करने के लिए शव को श्मशान घाट भी ले गए। इस बीच ग्रामीणों व मृतका के...

कटरा में नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 02 Sep 2018 02:52 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में शनिवार शाम पांच बजे दहेज के लिए नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यही नहीं, अंतिम संस्कार करने के लिए शव को श्मशान घाट भी ले गए। इस बीच ग्रामीणों व मृतका के मायके वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने श्मशान पहुंच शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। मामले में मृतका के फूफा सिंहवाड़ा थाना के लालपुर निवासी सागर यादव ने कटरा थाना में मृतका के पति फकीरा यादव समेत 10 लोगों पर दहेज के लिए हत्या करने की एफआईआर दर्ज कराई है। घटना के बाद से सभी आरोपित फरार हैं।

सागर यादव ने पुलिस को बताया कि करीब तीन माह पहले गायघाट थाना के सेवदाहा निवासी दिनेश यादव की पुत्री बेटी तुलसी देवी की शादी विशनपुर निवासी दिनेश यादव के बेटे फकीरा से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालवाले तुलसी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। शनिवार शाम पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को दाहसंस्कार के लिए श्मशान घाट ले गए। बताया कि मृतका के पिता दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। उसकी मां की मौत हो चुकी है। उन्होंने मामले में मृतका के पति के अलावा विनोद यादव, सुनैना देवी, रेखा यादव, दमोद यादव , गुड्डू कुमार, वीरेन्द्र कुमार समेत 10 लोगों पर दहेज के लिए पीट-पीटकर तुलसी की हत्या करने की एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, थानाध्यक्ष आरके यादव ने बताया कि मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें