ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमहादलितों पर अत्याचार के खिलाफ वामदलों का प्रतिवाद मार्च

महादलितों पर अत्याचार के खिलाफ वामदलों का प्रतिवाद मार्च

महादलितों पर अत्याचार व सांप्रदायिक तनाव के खिलाफ वाम दलों ने बुधवार को शहर में प्रतिवाद मार्च निकाला। इस दौरान देश के कई भागों में महादलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यक्रम में...

महादलितों पर अत्याचार के खिलाफ वामदलों का प्रतिवाद मार्च
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 20 Dec 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

महादलितों पर अत्याचार व सांप्रदायिक तनाव के खिलाफ वाम दलों ने बुधवार को शहर में प्रतिवाद मार्च निकाला। इस दौरान देश के कई भागों में महादलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यक्रम में एसयूसीआईसी, सीपीआई, सीपीएम, एमसीपीआईयू, फॉरवर्ड ब्लॉक समेत अन्य वामदलों ने भाग लिया।

वाम दलों के नेताओं ने कहा कि बिहार में महादलितों पर अत्याचार बढ़ा है। सांप्रदायिक तनाव का माहौल कायम हो गया है। मार्च का आयोजन खुदीराम बोस स्मारक स्थल से शुरू हुआ जो कंपनीबाग से सरैयागंज टावर होते हुए जवाहरलाल रोड, कल्याणी चौक तक गया। कल्याणी चौक पर सभा का आयोजन हुआ। सभा में आरोप लगाया गया कि बिहार में जदयू-भाजपा की सरकार गरीबों का शोषण कर रही है।

मौके पर सीपीआई के जिला सचिव अजय कुमार सिंह, सीपीआईएम के जिला सचिव अब्दुल गफ्फार, एसयूसीआईसी के जिला सचिव अर्जुन कुमार, भाकपा माले के शत्रुघ्न सहनी, मो.अख्तर, अशोक कुमार सिंह, चंद्रमोहन प्रसाद, बैद्यनाथ पंडित आदि ने अपने विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें