ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसमन्वय बना करें काम तो जल्द खत्म होंगी समस्याएं

समन्वय बना करें काम तो जल्द खत्म होंगी समस्याएं

मिश्रौलिया गांव स्थित स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मंगलवार को नव निर्वाचित सांसद अजय निषाद के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शॉल, बुके देकर अतिथियों का स्वागत किया...

समन्वय बना करें काम तो जल्द खत्म होंगी समस्याएं
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 05 Jun 2019 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मिश्रौलिया गांव स्थित स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मंगलवार को नव निर्वाचित सांसद अजय निषाद के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शॉल, बुके देकर अतिथियों का स्वागत किया गया।

सांसद ने कहा कि पंचायत से लेकर जिला के सभी जनप्रतिनिधि आपस में समन्वय बनाकर विकास कार्य करें तो समस्याएं जल्द खत्म हो जाएंगी। पीएम ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ विकास कार्य करने की घोषणा की है। उसे सफल बनाकर एक मजबूत भारत बनाया जाएगा। जलसंकट से बचने के लिए सभी से पेड़ पौधे लगाने की अपील की। मिश्रौलिया स्वस्थ केंद्र में चिकित्सक तैनात कराकर अपग्रेड करने की घोषणा की। पांच वर्ष के कार्यकाल में एक पंचायत में पांच कार्यक्रम करने का आश्वासन दिया। अध्यक्षता रवि भूषण और संचालन समारोह के आयोजनकर्ता दिनेश रजक ने किया। मुकेश के नेतृत्व में कालाकारों ने स्वागतगण प्रस्तुत किया। अभिनन्दन समारोह को जदयू जिलाध्यक्ष हरिओम कुशवाहा, पूर्व मंत्री डॉ. शीतल राम, अनिल राम, मो. जसीम, नीलाम्बर झा, रामनंदन ठाकुर, साधु कुशवाहा, अंजना कुशवाहा, शशिभूषण पासवान, बेचन राय, जिला मुखिया संघ अध्यक्ष इंद्र भूषण सिंह अशोक, मुन्नू शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, सुरेश भगत, अशोक चौधरी भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें