ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरप्रमुख के देवर के घर मिली शराब फैक्ट्री

प्रमुख के देवर के घर मिली शराब फैक्ट्री

मीनापुर प्रखंड प्रमुख के देवर शिक्षक सुबोध कौशिक के निर्माणाधीन घर में चल रही मिनी शराब फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने अलीनेउरा गांव में शनिवार की देर रात छापेमारी कर तैयार विदेशी...

प्रमुख के देवर के घर मिली शराब फैक्ट्री
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 18 Feb 2019 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मीनापुर प्रखंड प्रमुख के देवर शिक्षक सुबोध कौशिक के निर्माणाधीन घर में चल रही मिनी शराब फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने अलीनेउरा गांव में शनिवार की देर रात छापेमारी कर तैयार विदेशी शराब, शराब बनाने के उपकरण बरामद की है।

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में विदेशी शराब, ्प्रिरट, विदेशी शराब का रैपर आदि बरामद किया है। यह निर्माणाधीन भवन मीनापुर प्रखंड प्रमुख राधिका देवी के देवर व शिक्षक सुबोध कौशिक का है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गई थी। मकान से चार कार्टन विदेशी शराब, 35 लीटर ्प्रिरट व भारी मात्रा में विदेशी शराब का रैपर बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिक्षक सुबोध कौशिक पर एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस ने यह छापामारी शनिवार की देर रात करीब एक बजे में की और सुबह से ही इसको लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। कई लोग सुबोध कौशिक को फंसाए जाने की बात कहते हुए सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। लिहाजा, पुलिस पर मामले को निपटा देने का दबाव बढ़ गया। लेकिन वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद रविवार देर शाम थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने एफआईआर दर्ज करने की पुष्टि कर दी। फिलहाल इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। शिक्षक सुबोध कौशिक पर मीनापुर व सिवाईपट्टी थाने में शिक्षक फर्जीवाड़े के कई केस दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें