ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबवाल के बाद गोबरसही व खबड़ा में दंडाधिकारी तैनात

बवाल के बाद गोबरसही व खबड़ा में दंडाधिकारी तैनात

बंद समर्थक व विरोधियों में गोबरसही में टकराव के बाद की स्थिति को प्रशासन ने गंभीर माना है। इसके अलावा खबड़ा व यादव नगर में भी हुए बवाल को संवदेनशील बताया गया है। एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार ने दोनों...

बवाल के बाद गोबरसही व खबड़ा में दंडाधिकारी तैनात
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 11 Apr 2018 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

बंद समर्थक व विरोधियों में गोबरसही में टकराव के बाद की स्थिति को प्रशासन ने गंभीर माना है। इसके अलावा खबड़ा व यादव नगर में भी हुए बवाल को संवदेनशील बताया गया है। एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार ने दोनों जगहों पर स्थिति को संवेदनशील बताते हुए सात दंडाधिकारियों की तैनाती की है। दंडाधिकारियों को स्थिति सामान्य होने तक वहां तैनात रहने को कहा गया है।

एसडीओ पूर्वी ने दंडाधिकारी के रूप में पीएचईडी के सहायक अभियंता सरोज कुमार व गाडा के शंकर मिश्रा को गोबरसही चौक पर तैनात किया है। इसके अलावा ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक अभियंता अशोक कुमार व शिवनाथ राम को यादव नगर गेट पर तैनात किया है। इसके साथ ही मुशहरी के कार्यक्रम पदाधिकारी इंद्रमोहन कुमार व मुशहरी अंचलाधिकारी नागेंद्र कुमार को सुरक्षित दंडाधिकारी के रूप में रखा है। इसके अलावा खबड़ा में भी देर शाम दो दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। एसडीओ पूर्वी ने सभी दंडाधिकारियों को पूरी सतर्कता बरतने और समय पर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें