ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबिहारः लूट के शिकार बैंककर्मी को मोतीपुर थाने में कुर्सी से बांध पीटा

बिहारः लूट के शिकार बैंककर्मी को मोतीपुर थाने में कुर्सी से बांध पीटा

मोतीपुर के नरियार नवादा में फिनो पेमेंट बैंककर्मी से 15 लाख लूट मामले में पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित बैंककर्मी की सूचना पर कार्रवाई के बदले पीड़ित को ही थाना पर कमरे में बंद कर...

बिहारः लूट के शिकार बैंककर्मी को मोतीपुर थाने में कुर्सी से बांध पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 30 Oct 2018 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर के नरियार नवादा में फिनो पेमेंट बैंककर्मी से 15 लाख लूट मामले में पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित बैंककर्मी की सूचना पर कार्रवाई के बदले पीड़ित को ही थाना पर कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस बैंककर्मी पर साजिश कर रुपये लूटाने की बात स्वीकार करने का दबाव बना रही थी।

 

देर रात पीड़ित को अन्य बैंककर्मियों व परिजनों ने थाने से मुक्त कराकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उसके शरीर पर जख्म के निशान बर्बता की कहानी बया कर रही है। मामले को लेकर पीड़ित बैंककर्मी करजा निवासी कुंदन कुमार भारती ने वरीय अधिकारियों से इसकी शिकायत की है। उसने बताया कि लूट के बाद वह इसकी सूचना पुलिस को दी थी। उसका आरोप है कि थाना पहुंचे पर थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने उसे कमरे में बंद कर दिया। पुलिस कर्मियों ने कुर्सी में बांध कर काफी देर तक मारापीटा। इसकी सूचना बैंककर्मियों व परिजनों ने जब वरीय अधिकारियों को दी तो उसे थाने से छोड़ा गया। मारपीट के दौरान थानेदार उसपर साजिश की बात स्वीकार करने का दबाव बना रहे थे। मामला चोरी में दर्ज कराने की बात भी कही गई। इनकार करने पर उसे बेरहमी से पीटा गया। थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने मारपीट की घटना से इंकार करते हुए सख्ती से पूछताछ करने की बात कही है।

कर्मी को गाड़ी का नहीं मिला था भाड़ा

एरिया मैनेजर निर्मल कुमार ने बताया कि सोमवार को कुंदन को कैश के लिए भेजा गया था। बताया कि शहर के उक्त बैंक से या अन्य बैंकों से जो कर्मी को राशि लाने के लिए भेजा जाता था। उसे चरपहिया गाड़ी का भाड़ा दिया जाता है। आज कुंदन भारती को गाड़ी का भाड़ा नही दिया गया था। इस कारण वह बाइक से अकेले ही 15 लाख रुपये ला रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें