DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटियासा में पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक से एक लाख की लूट

अहियापुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने मंगलवार को लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया। बदमाशों ने दोपहर में जहां पटियासा मुरादपुर भरत गांव के पास स्थित सीएसपी कार्यलय से एक लाख रुपये व अन्य सामान लूट लिए। वहीं, शाम में झपहां रेलवे ओवरब्रिज पर निर्माण कंपनी के मुंशी से लूटपाट की। दोनों मामलों में पीड़ितों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

पहली घटना पटियासा में दोपहर करीब तीन बजे हुई। यहां बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के कार्यालय को निशाना बनाया। पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक गायघाट थाने के बखरी केशो गांव निवासी अखिलेश कुमार को बंधक बनाकर बदमाशों ने एक लाख रुपये नकद, एक लैपटॉप व दो मोबाइल लूट लिए। सीएसपी संचालय में मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह दोपहर में कार्यलय में कैश की गिनती कर रहा था। इस दौरान पहले एक युवक कार्यलय में पहुंचा। थोड़ी देर बाद दो अन्य युवक भी आ धमके। सभी के हाथों में पिस्टल थी। पिस्टल के बल पर सभी ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद कैश कांउटर से 80 हजार व उसके पास से 20 हजार रुपये लूट लिया। शोर मचाने पर हत्या की धमकी दी। भागने के दौरान बदमाश कार्यालय से एक लैपटॉप व दो मोबाइल भी साथ ले गए। सभी बाइक से गरहां चौक की ओर भागे।

वहीं, दूसरी घटना झपहां रेलवे ओवरब्रिज पर शाम करीब सात बजे घटी। यहां बाइक सवार बदमाशों ने एसकेएमसीएच परिसर में सुपर स्पेशलिटी वार्ड का निर्माण करा रही कंपनी के मुंशी चंदन कुमार से पिस्टल के बल पर तीन हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने मुंशी से हाथापाई भी की। मामले में मुंशी ने पुलिस को बताया कि वह बाइक से एसकेएमसीएच से रून्नीसैदपुर थाने के कोरलहिया गांव स्थित अपने घर लौट रहा था। झपहां ओवरब्रिज के पास पहुंचते ही एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछा कर उसे रोक लिया और लूटपाट की।

वहीं, अहियापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Loot of one lakh from CSP operators on pistol force