Lok Sabha Elections 2019 Strong Government Against Modi s Leadership - लोकसभा चुनाव 2019 : मोदी के नेतृत्व में फिर मजबूत सरकार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 : मोदी के नेतृत्व में फिर मजबूत सरकार

लोकसभा चुनाव 2019 :  मोदी के नेतृत्व में फिर  मजबूत सरकार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क और पुल-पुलिया के निर्माण के लिए 50 हजार करोड़ रुपये की मंजूरी देकर बिहार का पिछड़ापन दूर किया है। उनके नेतृत्व में केंद्र में पुन: मजबूत सरकार बनेगी। उनके नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। वे साहेबगंज हाईस्कूल मैदान में सोमवार को वैशाली लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे काम के आधार पर वोट मांगने आए हैं। बिहार में 13 साल से लगातार काम ही कर रहे हैं। कानून का राज कायम किया है। हर इलाके का विकास और सब तबके का सम्मान किया। 50 फीसदी आरक्षण देकर महिलाओं को जनप्रतिनिधि बनाया। महिला सशक्तीकरण के लिए जीविका की शुरुआत की। महिलाओं की जागृति देखकर विश्व बैंक से ऋण दिलवाया।

कहा कि आज बिहार की विकास दर देश की विकास दर से ज्यादा है। गांवों में पक्की गली-नाली और नल का जल उपलब्ध कराया। खुले में शौच से मुक्ति मिली। हर घर बिजली पहुंची। अब बिजली के सामने लालटेन की क्या जरूरत है। खेतों में पटवन के लिए भी किसानों को सस्ती दर पर बिजली मिलेगी। राजद पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में 15 वर्षों तक एक ही परिवार का राज रहा। वह परिवार वोट भले ही ले ले, लेकिन काम कभी नहीं किया। कहा कि हमारा धर्म सेवा करना है जबकि कुछ लोग मेवा में विश्वास करते हैं।

सभा में एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी ने कहा कि मैं वैशाली की बहू हूं। वैशाली का चौकीदार बनकर जनता के मान-सम्मान की रक्षा करूंगी। सभा की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामानंद राम ने की और पूर्व विधायक राजू कुमार सिंह राजू ने मंच संचालन किया। मौके पर विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह, कांटी विधायक अशोक चौधरी, विजय सहनी, पूर्व विधान पार्षद गणेश भारती, हरि ओम कुशवाहा, सजल झा, ठाकुर हरिकिशोर सिंह, शैलेश कुमार शैलू, पप्पू कुशवाहा, देवेशचंद्र, जितेंद्र पासवान, आस मोहम्मद खां, मुकेश जायसवाल, लालबाबू राम, शम्भू पासवान, सहिंद्र पासवान, चंद्रिका प्रसाद साहु, अनुपमा सिंह, उमेश दास भी ने संबोधित किया।

उधर गोपालगंज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। आतंकवाद के विरुद्ध मुहिम चलाने से लेकर गरीबों के उत्थान के लिए उन्होंने बहुत सारा काम किया है। बिहार में न्याय के साथ विकास हो रहा है। वे काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Strong Government Against Modi s Leadership