DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 : उपद्रवी तत्वों से सख्ती से निपटेंगे अर्द्धसैनिक बल

लोकसभा चुनाव 2019 : उपद्रवी तत्वों से सख्ती से निपटेंगे अर्द्धसैनिक बल

वैशाली संसदीय क्षेत्र में चुनाव तैयारियों को ले जिला निर्वाची पदाधिकारी ने गुरुवार को केंद्रीय बलों के साथ बैठक की। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजिात बैठक में उन्होंने केंद्रीय बलों को निर्देशित किया कि एक-एक वोटर की सुरक्षा सुनिश्चित हो। नक्सल प्रभावित बूथों पर विशेष निगरानी रखी जाये। उन्होंने कहा कि चुनाव के पूर्व सभी उपद्रवी तत्वों को सलाखों के पीछे भेजा जाना सुनिश्चित किया जाये।

जिला निर्वाची पदाधिकारी डॉ. आलोक रंजन घोष ने कहा कि इस चुनाव में ऐसी अनुकूल स्थिति बने कि मतदाताओं का भरोसा बढ़े व वे बढ़चढ़कर लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लें। एसएसपी मनोज कुमार की उपस्थित में केंद्रीय बलों को यह भी बताया गया कि चुनाव के दौरान उन्हें क्या करना है और क्या क्या नहीं करना है। सभी बलों को एक टीम के रूप में काम करने का आह्वान करते हुए जिला निर्वाची पदाधिकारी ने पूरी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। अभी तक उपद्रवी तत्वों पर हुई कार्रवाई पर संतोष व्यक्त करते हुए उन्होंने केंद्रीय बलों को उनसे सख्ती से निपटने की छूट भी दी।

एसएसपी ने बढ़ाया मनोबल

एसएसपी ने केंद्रीय बलों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि पिछले चुनाव में उनका कार्य सराहनीय रहा है। वैशाली लोकसभा के चुनाव में भी उनका प्रदर्शन बेहतर रहेगा। बैठक में एसएसपी अभियान विमलेश चंद्र झा, एसएसबी के कमांडेंट, सीआरपीएफ के कमांडेंट, सीआईएसएफ के कमांडेंट के साथ वरीय अधिकारी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Paramilitary forces will deal with rigid elements strictly