DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर में थानेदार के आवास से शराब जब्त, सस्पेंड

मोतीपुर थाना और थानेदार आवास में रविवार की रात उत्पाद एवं मद्यनिषेध विभाग की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की। एसपी (मद्यनिषेध) राकेश कुमार के नेतृत्व में पटना से आयी 11 सदस्यीय टीम ने थाने व आवास को अपने कब्जे में लेकर खंगाला। इसी बीच चकमा देकर पटना के अनीसाबाद निवासी थानेदार कुमार अमिताभ फरार हो गये। टीम ने आवास का ताला तोड़कर छापेमारी की। शराब बरामद होने के बाद थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, छापेमारी टीम ने थाने के एफआईआर रजिस्टर को खंगाला। इसमें वर्ष 2016 के बाद से ूजब्त शराब का रिकार्ड नहीं मिला है। टीम को थानेदार आवास से इसके लिए अलग से एक रजिस्टर मिला है। टीम रातभर इसका मिलान व अध्ययन कर रिपोर्ट बनाने की तैयारी करती रही। इस दौरान पूर्व थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद अचानक वहां पहुंचे और सफाई दी कि शराब पुलिस कार्रवाई के दौरान जब्त की गई थी। हालांकि, अधिकारियों ने इससे इत्तेफाक नहीं रखा। इससे पहले रात नौ बजे मुख्यालय से कई गाड़ियां थाना परिसर में दाखिल हुई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, छापेमारी देर रात तक चलने की संभावना है। विभाग की मानें तो इसमें और कई अधिकारियों का नपना तय है।

कार्रवाई से जिला पुलिस को अलग रखा गया

मुजफ्फरपुर के आईजी सुनील कुमार ने बताया की थाने में मौजूद अधिकारी जबतक कुछ समझते, तबतक जवानों ने सौ मीटर तक के एरिया को अपने घेरे में ले लिया। थाने के पास ही थानाध्यक्ष के सरकारी आवास को भी कब्जे में ले लिया। इस बीच चकमा देते हुए थानेदार वहां से भाग निकले। कांटी सहित आसपास के कई थानों को बुलाया गया। मौके पर एसएसपी, सिटी एसपी, डीएसपी पश्चिमी, एसडीओ पश्चिमी व अन्य अधिकारी पहुंचे। सूत्रों की मानें तो छापे के दौरान जिला पुलिस को कार्रवाई से अलग रखा गया था।

छापेमारी की प्रक्रिया अभी चल रही है। थाने के साथ ही थानेदार के आवास में भी छापेमारी जारी है। पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Liquor seized from the residence of Motipur Thanedar Suspend