Life imprisonment for two in Sahebganj businessman murder case - साहेबगंज के व्यवसायी की हत्याकांड में दो को उम्रकैद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साहेबगंज के व्यवसायी की हत्याकांड में दो को उम्रकैद

साहेबगंज के व्यवसायी की हत्याकांड में दो को उम्रकैद

साहेबगंज के सुलेमान छपरा निवासी व्यवसायी प्रमोद चौरसिया (35) की हत्या के मामले में सुनवाई पूरी करते हुए बुधवार को एडीजे 13 सुनील कुमार सिन्हा ने दो दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। दोनों को 20-20 हजार रुपये जुर्माना भी देना होगा।

सजा पाने वालों में साहेबगंज के महदेइयां निवासी शिव कुमार पंडित व बैरिया के अंकुर चौबे शामिल हैं। घटना 21 अप्रैल 2017 को महदेइया मीडिल स्कूल के पास घटी थी। इस संबंध में प्रमोद के चाचा योगेंद्र चौरसिया ने 22 अप्रैल 2017 को साहेबगंज थाने में दोनों के अलावा ग्रामीण मनोज महतो व एक किशोर पर एफआईआर दर्ज करायी थी। मामले में मनोज की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। एफआईआर में योगेंद्र ने बताया कि 21 अप्रैल 2017 की शाम सात बजे साहेबगंज के सरैया चौक स्थित वसुधा केंद्र को बंद कर प्रमोद साइकिल से घर लौट रहा था। महदेइयां में घात लगाए चारों आरोपितों ने प्रमोद को घेर लिया। उसपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान ग्रामीण दिलीप कुमार बीचबचाव के लिए आए तो आरोपितों ने उसपर भी चाकू से वार किया। जख्मी दिलीप घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जख्मी प्रमोद को पीएचसी में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 16 जुलाई 2017 को पुलिस ने अंकुर व शिव पर चार्जशीट की। जबकि मनोज को फरार बताया। एपीपी बच्चा पाठक ने बताया कि किराये के विवाद में प्रमोद की हत्या की बात सामने आयी। प्रमोद की दुकान शिव के मकान में थी। प्रमोद दुकान छोड़ दिया था। इससे दोनों के बीच विवाद हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Life imprisonment for two in Sahebganj businessman murder case