ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगायघाट में पुस्तकालय की जमीन पर कब्जा

गायघाट में पुस्तकालय की जमीन पर कब्जा

जांता पंचायत के कुम्हरौल में पुस्तकालय की जमीन पर गांव के ही एक व्यक्ति ने अवैध कब्जा कर लिया है। इस संबंध में ग्रामीण संजय कुमार, वकील सहनी, रामलाल राम, फूल राम व नागेन्द्र राम समेत दर्जनों...

गायघाट में पुस्तकालय की जमीन पर कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 11 Apr 2020 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जांता पंचायत के कुम्हरौल में पुस्तकालय की जमीन पर गांव के ही एक व्यक्ति ने अवैध कब्जा कर लिया है। इस संबंध में ग्रामीण संजय कुमार, वकील सहनी, रामलाल राम, फूल राम व नागेन्द्र राम समेत दर्जनों ग्रामीणों ने गायघाट सीओ को आवेदन देकर पुस्तकालय की जमीन से अवैध कब्जा हटवाने की अपील किया है।

ग्रामीणों ने बताया है कि राजस्व ग्राम जांता टोले कुम्हरौल में ढाई कट्ठा जमीन ब्रह्मर्षी पुस्तकालय के नाम से है। उस जमीन पर शुरु से ही गांव के राजकुमार सहनी की बुरी नजर रही है। इससे पहले भी करीब तीन वर्ष पूर्व उक्त जमीन पर अवैध कब्जा जमा लिया गया था। इसे तात्कालीन सीओ ने कब्जा मुक्त कराया था। इधर तीन दिन के भीतर राजकुमार सहनी ने फिर से उस जमीन पर फूंस की झोपड़ी बना ली है। इससे गांव में तनाव बना हुआ है। मामले में सीओ पवन कुमार ने बताया कि गायघाट थाना को उक्त जमीन से कब्जा हटवाने का आदेश दिया गया है। थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने बताया कि जल्द ही जमीन को कब्जा मुक्त कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें