ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मुजफ्फरपुररेलवे कॉलोनी में ट्रेन मैनेजर के बंद क्वार्टर से लाखों की चोरी

रेलवे कॉलोनी में ट्रेन मैनेजर के बंद क्वार्टर से लाखों की चोरी

काजी मोहम्मदपुर थाना के लीची बगान रेलवे कॉलोनी में ट्रेन मैनेजर संजीव कुमार के बंद क्वार्टर का ताला तोड़कर 10 हजार रुपये नकद व लाखों के गहने की चोरी...

रेलवे कॉलोनी में ट्रेन मैनेजर के बंद क्वार्टर से लाखों की चोरी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 01 Aug 2022 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

काजी मोहम्मदपुर थाना के लीची बगान रेलवे कॉलोनी में ट्रेन मैनेजर संजीव कुमार के बंद क्वार्टर का ताला तोड़कर 10 हजार रुपये नकद व लाखों के गहने की चोरी कर ली गई। मामले में रविवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने क्वार्टर में पहुंचकर छानबीन की।

संजीव कुमार मधबुनी के झंझारपुर के मूल निवासी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि 30 जुलाई को क्वार्टर बंद कर सपरिवार झंझारपुर गये हुए थे। इसी दौरान शनिवार रात सभी कमरे और अलमारी व बक्शे का ताला तोड़कर कीमती सामानों की चोरी कर ली गई। रविवार की सुबह पड़ोसियों ने कॉल कर घर का ताला टूटे होने की जानकारी दी। इसके बाद क्वार्टर पर आया। काजी मोहम्मदपुर थानेदार दिगंबर कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर गश्ती दल को घटनास्थल पर छानबीन के लिए भेजा गया। आशंका है कि स्मैकिया गिरोह के शातिरों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। इसको लेकर लीची बागान के आस पास सक्रिय स्मैकियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी की गई है।

------------------------------------------

आरएमएस के जमादार का ऑटो में बैग काट 30 हजार उड़ाए:

मुजफ्फरपुर जंक्शन परिसर में स्थित आरएमएस में कार्यरत जमादार महमूद आलम का ऑटो में हैंड बैग काटकर 30 हजार रुपये नकद चोरी कर ली गई। उन्होंने ऑटो चालक से जुड़े गैंग पर चोरी की आशंका जताते हुए नगर थाने में रविवार को एफआईआर दर्ज कराई है। बताया है कि शनिवार दोपहर उसने पोस्ट ऑफिस से सैलरी एकाउंट से 30 हजार रुपये निकासी कर हैंड बैग में रुपये रखा, सात हजार रुपये पॉकेट में थे। पोस्ट ऑफिस से निकलते ही सामने ऑटो चालक तेजी से सामने में आया और भगवानपुर-भगवानपुर चिल्लाते हुए बैठने का इशारा किया। माड़ीपुर जाने के लिए ऑटो में बैठ गया। इसके बाद चार अन्य युवक ऑटो में बैठे। माड़ीपुर में उतर गया। एक परिचित ने बताया कि बैग कटा हुआ तब रुपये उड़ा लिए जाने की जानकारी हुई। आशंका है कि ऑटो सवार गैंग ने कंपनीबाग से डीएम आवास मोड़ के बीच में बैग काटकर रुपये निकाल लिया। बता दें कि सैलरी मिलने को लेकर महीने के अंत में पोस्ट ऑफिस मोड़ पर ऑटो पॉकेटमार गिरोह सक्रिय रहते हैं। पहले भी कई पोस्ट ऑफिस कर्मी को यह गिरोह निशाना बना चुका है।

epaper