DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसकेएमसीएच में इलाज को आयी बच्ची अगवा

एसकेएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड के पास से आठ वर्षीया बच्ची का अपहरण हो गया। वह अहियापुर इलाके की रहनेवाली है। मां के साथ इलाज के लिए अस्पताल आई थी। इस मामले में बच्ची की मां ने मंगलवार को अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बेटी के अपहरण की आशंका जतायी है।

उसने पुलिस को बताया कि दो दिनों से बेटी की तबीयत खराब थी। सोमवार को इलाज कराने के लिए एसकेएमसीएच लेकर आई थी। रजिस्ट्रेशन पुर्जा के लिए बेटी को इमरजेंसी वार्ड के पास बैठा कर रजिस्ट्रेशन काउंटर पर कतार में लग गई। भीड़ अधिक होने के कारण आने में देर हो गई। वापस आने के बाद वह नहीं मिली। अस्पताल परिसर में काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला।

वहां मौजूद लोगों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली की एक महिला के साथ बच्ची को जाते हुए देखा गया है। आशंका जतायी है कि बच्ची को उक्त महिला बहला-फुसलाकर साथ ले गई। वहीं, अस्पताल प्रबंधक संजय कुमार साह ने बताया कि बच्ची के गुम होने की शिकायत मिली है। पुलिस को सूचना दी गई है। इधर, अहियापुर थानेदार धनंजय कुमार ने बताया कि बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई है। इमजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kidnapped kidnapped girl in SKMCH