ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपटना से सहरसा जा रही बस 25 फीट गहरे मन में गिरी

पटना से सहरसा जा रही बस 25 फीट गहरे मन में गिरी

बेनीबाद ओपी के केवटसा में एनएच 57 पर शनिवार देर रात पटना से सहरसा जा रही यात्रियों से भरी बस व ट्रक में टक्कर हो गई। दोनों वाहन एनएच किनारे करीब 25 फीट गहरे मन में जा गिरे। हादसे में पुलिस जवान समेत...

पटना से सहरसा जा रही बस 25 फीट गहरे मन में गिरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 26 Feb 2018 02:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बेनीबाद ओपी के केवटसा में एनएच 57 पर शनिवार देर रात पटना से सहरसा जा रही यात्रियों से भरी बस व ट्रक में टक्कर हो गई। दोनों वाहन एनएच किनारे करीब 25 फीट गहरे मन में जा गिरे। हादसे में पुलिस जवान समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्रियों को भी चोट लगी है।

घायल अधिकांश यात्री सहरसा के रहने वाले हैं। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पटना से सहरसा जा रही स्लीपर बस में करीब 50 यात्री सवार थे। यात्रियों ने बताया कि आधी रात को बस में सभी यात्री सो रहे थे। अचानक जोरदार टक्कर की आवाज के बाद झटका लगा और बस मन में जा गिरी। बस में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला।

मौके पर पहुंची बेनीबाद ओपी पुलिस ने चार घायलों को पीएचसी गायघाट पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घायलों में मधेपुरा जिला के परमेश्वर राय, सहरसा के जमहारा निवासी रतन कुमार, देवीरोड के लक्ष्मण शर्मा व उनकी पत्नी लाजवंती शर्मा शामिल हैं। हादसे में पुलिस के जवान परमेश्वर राय का एक पैर कट गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार परमेश्वर मोतिहारी में तैनात हैं। वहीं दूसरे घायल रतन कुमार को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच से भी रेफर कर दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन के चालक व खलासी फरार हैं। ट्रक पर एल्यूमीनियम की चादर लोड थी।

ट्रक में पीछे से मारी ठोकर

बेनीबाद ओपी के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है। बस चालक ने ट्रक में पीछे से ठोकर मारी थी। इससे दोनों वाहनों का संतुलन बिगड़ गया और मन में जा गिरे। ओपी के प्रभारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें