DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेठ ने मानव तस्करों से किया था विवाहिताओं का सौदा

मानव तस्करों से मुक्त कराई गई भागलपुर व नवगछिया की विवाहिता के बयान पर बुधवार को सकरा थाना में मानव तस्करी की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई। भागलपुर की एक विवाहिता ने अपने जेठ दिनु मंडल, भागलपुर के तीनटांगा के कारेलाल मंडल, बेतिया के खैराटोला के वीरेन्द्र उर्फ हरेन्द्र प्रसाद, मो. अमेरिका, मझौलिया के ललन यादव, जगदीशपुर थाना के बनौरा निवासी अजीत साह, अवधेश कुशवाहा, प्रमोद कुमार कुशवाहा, बोलेरो चालक संदीप राजपूत को नामजद किया है। सकरा पुलिस ने गिरफ्तार दो मानव तस्कर बेतिया के वीरेन्द्र उर्फ हरेन्द्र प्रसाद व मो. अमेरिका को जेल भेज दिया है।

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि वह फिलहाल नवगछिया के वार्ड-5 में किराये के मकान में रहती है। यहां से छह नवम्बर को पड़ोस की विवाहिता के साथ विशु बाबा के स्थान पंचरासी में पूजा करने गई थी। यहां उसके जेठ दिनु मंडल व कारेलाल मंडल ने बोलेरो पर बैठने के लिए कहा और बताया कि तुम लोगों को जीरो माइल में उतार देगा। लेकिन, बोलेरो में बैठने के बाद दोनों को जीरोमाइल में नहीं उतारा। जब गाड़ी रोकने की बात कही तो तस्करों ने बताया गया कि दिनु व कारेलाल से दोनों को 20-20 हजार रुपये में खरीदकर शादी करने के लिए लेकर जा रहा हूं। सकरा के एक लाइन होटल पर भोजन करने के लिए बोलेरो रोका तो शौच का बहाना कर नीचे उतरी और लोगों को देखकर शोर मचाया। इस दौरान आधा दर्जन लोग बोलेरो पर सवार होकर भाग गए। लेकिन युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया।

सकरा थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर गिरफ्तार दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है। विवाहिता का बयान कोर्ट में दर्ज कराने की प्रक्रिया चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jeth had done a bargain deal with human smugglers