DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेशन रोड में फिर चली जेसीबी, तोड़ीं दुकानें

स्टेशन रोड में फिर चली जेसीबी, तोड़ीं दुकानें

स्टेशन रोड से डीएम आवास तक गुरुवार को नगर निगम ने फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। निगम की इस कार्रवाई की सूचना पाकर स्टेशन रोड में हड़कंप मच गया। अधिकांश फुटपाथी दुकानदारों ने तेजी से अपना सामान समेटना शुरू कर दिया। ठेला लेकर भाग रहे कई फल दुकानदारों के सामान हड़बड़ी में सड़क पर गिरकर बिखर गए। इस दौरान करीब एक दर्जन दुकानों पर निगम की जेसीबी चली।

अभियान के दौरान अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद ने निगम के गेट पर दोबारा खुले चाय-नाश्ता, खैनी और फल दुकानों को लेकर कड़ी नाराजगी जतायी। उन्होंने सिटी मैनेजर ओमप्रकाश को तत्काल ठेला जब्त करने का निर्देश दिया। इसपर सिटी मैनेजर ने फोर्स और गाड़ी न होने का हवाला दिया। अपर नगर आयुक्त ने उनसे बहानाबाजी छोड़ फोर्स मंगाने व उनकी गाड़ी का इस्तेमाल कर तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा। तबतक निगमकर्मी ने गेट पर कार्रवाई की सूचना दे दी।

अपर नगर आयुक्त के छुट्टी पर जाते सजने लगतीं दुकानें : अपर नगर आयुक्त ने कहा कि उनके छुट्टी पर जाने के बाद गेट से लेकर पूरे स्टेशन रोड में फुटपाथी दुकानें फिर से सजा दी गईं। इस तरह की हरकत आगे से बर्दाश्त नहीं की जाएगी। फुटपाथ पर दुकान लगाने में जिन कर्मियों की संलिप्तता मिलेगी, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। बता दें कि अपर नगर आयुक्त के बीते सप्ताह छुट्टी पर जाने बाद दूसरे दिन से ही निगम गेट के पास फुटपाथी दुकानें सज गई थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JCB broken shops in station road again