Irregularity uproar in tap water scheme in Motipur - मोतीपुर में नल जल योजना में अनियमितता, हंगामा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोतीपुर में नल जल योजना में अनियमितता, हंगामा

default image

मोतीपुर प्रखंड की बरजी पंचायत के महवल गांव स्थित वार्ड दो में नल जल योजना के कार्यों में अनियमितता को लेकर सोमवार को ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों के विरोध के बाद वार्ड सदस्य ने काम रोकवा दिया। नल जल के काम में लोग कई तरह की गड़बड़ी करने का आरोप लगा रहे थे।

मामले में गोपाल प्रसाद, रामचंद्र भारती, जयकिशुन भगत, राजेन्द्र साह, छोटेलाल भगत, मुन्ना कुमार, रामअयोध्या भगत, गोरख भगत व अमर राय आदि ने आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड सदस्य रीता देवी ने बिना आमसभा किये ही क्रियान्वयन समिति का गठन कर काम शुरू किया है। जलापूर्ति के लिए बिछाया जा रहा पाइप घटिया क्वालिटी का लगाया जा रहा है। बोरिंग भी मानक के अनुरूप नहीं है। बोरिंग सार्वजनिक स्थान के जगह वार्ड सदस्य ने निजी जमीन में अपने घर के सामने करवाया गया है। कार्य भी प्राक्कलन के अनुसार नहीं हो रहा है।

ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि पूछताछ करने पर वार्ड सदस्य गलत मुकदमे में फंसाने की धमकी देती हैं। बीडीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, वार्ड सदस्य रीता देवी ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से बोरिंग घर के सामने लगाया गया है। ग्रामीणों का आरोप राजनीति से प्रेरित व बेबुनियाद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Irregularity uproar in tap water scheme in Motipur