ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकेस डायरी जमा नहीं करने पर आईओ को फटकार

केस डायरी जमा नहीं करने पर आईओ को फटकार

बेला फेज टू के अल्फा लेदर से जब्त प्रतिबंधित मांस मामले में पुलिस कोर्ट से इश्तेहार निर्गत कराने की कवायद में जुटी है। नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बुधवार को केस के आईओ दारोगा देव कुमार सिंह को इसको लेकर...

केस डायरी जमा नहीं करने पर आईओ को फटकार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 15 Mar 2018 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बेला फेज टू के अल्फा लेदर से जब्त प्रतिबंधित मांस मामले में पुलिस कोर्ट से इश्तेहार निर्गत कराने की कवायद में जुटी है। नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बुधवार को केस के आईओ दारोगा देव कुमार सिंह को इसको लेकर कई दिशा-निर्देश दिए हैं। साथ ही केस डायरी पूरा नहीं करने पर फटकार भी लगाई है। संभावना जताई जा रही है कि गुरुवार को आईओ केस डायरी व मांस की फॉरेंसिक रिपोर्ट कोर्ट में जमा करेंगे।

16 मार्च को कोर्ट में अल्फा लेदर मामले में जमानत व गिरफ्तारी के बिंदु पर सुनवाई होनी है। इसके लिए कोर्ट ने आईओ से केस डायरी व फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट तलब की थी। लेकिन, सुनवाई के दो दिन पूर्व तक आईओ ने इसे कोर्ट में नहीं सौंपा है। इसपर नगर डीएसपी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने आईओ को गुरुवार सुबह तक इसे कोर्ट में जमा करने का निर्देश दिया है। इस कार्य को पूरा करने में मिठनपुरा थानेदार से मदद लेने और जांच सक्रियता से करने को कहा है। दूसरी ओर, बेला पुलिस बीते कई दिनों से दिल्ली में अंकित की गिरफ्तारी को लेकर कैंप कर रही है। लेकिन, अबतक उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें