ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरऊर्जा व जल संरक्षण पर एमआईटी में आज से अंतरराष्ट्रीय सेमिनार

ऊर्जा व जल संरक्षण पर एमआईटी में आज से अंतरराष्ट्रीय सेमिनार

एमआईटी में शनिवार और रविवार को ऊर्जा, जल और पर्यावरण संरक्षण पर अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन होगा। सिविल विभाग की तरफ से इस सेमिनार का आयोजन किया गया...

ऊर्जा व जल संरक्षण पर एमआईटी में आज से अंतरराष्ट्रीय सेमिनार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 24 Feb 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
एमआईटी में शनिवार और रविवार को ऊर्जा, जल और पर्यावरण संरक्षण पर अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन होगा। सिविल विभाग की तरफ से इस सेमिनार का आयोजन किया गया है। इसकी जानकारी एमआईटी के रजिस्ट्रार प्रो. रजनीश कुमार ने दी।

सिविल विभाग के अध्यक्ष प्रो. एके राय ने बताया कि सेमिनार में कई संस्थानों से वक्ता शामिल हो रहे हैं। सेमिनार की जिम्मेदारी संभाल रहे सिविल विभाग के प्रो. आकाश प्रियदर्शी ने बताया कि सेमिनार में जल शुद्धिकरण और पर्यावरण संरक्षण पर वक्ता अपनी राय देंगे। कई शोध पत्र भी प्रस्तुत किये जायेंगे। इस संस्थान में आईएसएम धनबाद, एनआईटी तिरुचिरापल्ली, एनआईटी पटना, एनआईटी श्रीनगर, एमएनआईटी इलाहाबाद, एनआईटी जयपुर, जामिया मिलिया इस्लामिया, केंद्रीय विवि झारखंड, केंद्रीय विवि हरियाणा, एचबीटीयू कानपुर, आईएमटी ग्वालियर, जीएलए विवि, गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, इंद्रप्रस्थ विवि, जीईसी खगड़िया, जीईसी औरंगाबाद, मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज और 13 एनजीपी शामिल हो रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें