ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबेउर जेल में बंद डकैतों से पूछताछ, सोनपुर से दो को उठाया

बेउर जेल में बंद डकैतों से पूछताछ, सोनपुर से दो को उठाया

कांटी डाका कांड में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पटना के बेउर जेल में बंद बैंक डकैती के शातिरों से पूछताछ की है। इस आधार पर पुलिस ने सारण के सोनपुर से दो संदिग्धों को उठाया है। दोनों से...

बेउर जेल में बंद डकैतों से पूछताछ, सोनपुर से दो को उठाया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 15 Jul 2018 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कांटी डाका कांड में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पटना के बेउर जेल में बंद बैंक डकैती के शातिरों से पूछताछ की है। इस आधार पर पुलिस ने सारण के सोनपुर से दो संदिग्धों को उठाया है। दोनों से लगातार पूछताछ की जा रही है। बीते पांच दिनों में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक संदिग्ध को उठाकर पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद पुराने डकैतों से भी पूछताछ की गई थी।

बेउर जेल में बंद तीन डकैतों से पुलिस ने पूछताछ की। तीनों डकैत वर्ष 2016 में बैंक डकैती कांड में जेल में बंद हैं। इस आधार पर पुलिस ने शनिवार को सोनपुर के कई इलाकों और दियारा क्षेत्र में छापेमारी की। दियारा क्षेत्र से दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस टीम वैशाली के एक थाने में पूछताछ कर रही है। वहीं, वैज्ञानिक जांच व हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर सारण के मशरक इलाके के एक युवक के डॉ. रणधीर के घर हुए डाका कांड में शामिल होने की बात सामने आई है। उक्त युवक ही डॉक्टर के घर से लूटी गई कार को ड्राइव कर ले गया था।

तीन जिलों की पुलिस कर रही छापेमारी: डॉ. रणधीर के घर हुए डाका कांड के खुलासे के लिए मुजफ्फरपुर, गोपालगंज व वैशाली की पुलिस टीम लगी हुई है। पटना पुलिस से भी सहायता ली गई है। जोनल आईजी सुनील कुमार, डीआइजी अनिल कुमार सिंह और एसएसपी हरप्रीत कौर लगातार पुलिस टीम के संपर्क में हैं।

गमछा वाला युवक खोलेगा राज: डकैती कांड में सीसीटीवी में कैद गमछा वाला युवक ही पूरा राज खोलेगा। सूत्रों के अनुसार, पुलिस उसके काफी करीब पहुंच चुकी है। डकैती कांड में डॉक्टर के करीबी के शामिल होने की बात सामने आयी है। पुलिस उक्त करीबी से पूछताछ कर सकती है। उधर, रविवार को डॉ. रणधीर के अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें