ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपारू में बाइक की ठोकर से जख्मी छात्रा की मौत

पारू में बाइक की ठोकर से जख्मी छात्रा की मौत

थाना क्षेत्र की बाजितपुर पंचायत के पाल टोला में शुक्रवार शाम बाइक की ठोकर से जख्मी छात्रा की मेडिकल में देर रात इलाज के दौरान मौत हो...

पारू में बाइक की ठोकर से जख्मी छात्रा की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 26 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

- थाना क्षेत्र की बाजितपुर पंचायत के पाल टोला की घटना
- कोचिंग से अपने भाई भोला के साथ लौट रही थी पल्लवी

पारू, हिन्दुस्तान संवाददाता। थाना क्षेत्र की बाजितपुर पंचायत के पाल टोला में शुक्रवार शाम बाइक की ठोकर से जख्मी छात्रा की मेडिकल में देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी पहचान रवींद्र ठाकुर की पुत्री पल्लवी कुमारी (7) के रूप में की गई है। वह पहली कक्षा में पढ़ती थी।

बताया जाता है कि पल्लवी अपने भाई भोला के साथ कोचिंग से लौट रही थी। इसी बीच सड़क पार करने के दौरान बाइक सवार ने ठोकर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। ठोकर मारने के बाइक छोड़कर सवार भाग गया। बताया जाता है कि वह कथैया इलाके का रहनेवाला है। मामले में रवींद्र ठाकुर ने मेडिकल पुलिस को बयान दर्ज कराया है, जिसमें अज्ञात बाइक सवार को आरोपित किया है। पुलिस ने बताया कि संबंधित थाना को बयान भेजा जाएगा। पंचायत के मुखिया राजा कुमार ने बताया कि छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।