ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरइंदु अध्यक्ष व सौरभ बने सचिव, 12 नये सदस्य शामिल

इंदु अध्यक्ष व सौरभ बने सचिव, 12 नये सदस्य शामिल

लायंस क्लब ऑफ मुजफ्फरपुर सेंटेनियल की ओर से तिलक मैदान स्थित एक होटल के सभागार में छठा शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया...

इंदु अध्यक्ष व सौरभ बने सचिव, 12 नये सदस्य शामिल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 31 Jul 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता

लायंस क्लब ऑफ मुजफ्फरपुर सेंटेनियल की ओर से तिलक मैदान स्थित एक होटल के सभागार में छठा शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व सेक्रेटरी गोपाल सेकसरिया ने मंत्री प्रतिवेदन पर सभी को पूर्व वर्ष में होने वाले तमाम कार्यक्रमों की जानकारी दी। सर्वसम्मति से सत्र 2021-22 के लिए इंदु प्रसाद को अध्यक्ष और सौरभ ढंढारिया को सचिव चुना गया। पूरी टीम को नववर्ष के लिए शपथ दिलाई गई। सभी को एक-एक कर पद की जवाबदेही संभालने की जानकारी उच्च अधिकारियों ने की। 12 नए सदस्यों को भी क्लब से जोड़ा गया।

सत्र 2020-21 में बेहतर सहयोग और कार्यक्रम आयोजन करने पर हरीश जिंदल, सौरभ ढंढारिया, अमित जायसवाल, उज्जवल कुमार और मनोरंजन गुप्ता को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। लायंस क्लब ऑफ इंटरनेशनल की ओर से सत्र 2020-21 में बेस्ट लायन ऑफ द ईयर का अवार्ड हरीश जिंदल को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर नर्मदा सिंह ने दिया। इस दौरान जरूरतमंद महिला को सूई-धागा कार्यक्रम के तहत एक सिलाई मशीन भेंट की गई।

इससे पहले समारोह का उदघाटन लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 332 ई की गवर्नर अमृता सिंह, संजय अवस्थी, अनुपम सिंघानिया, डॉ. अमिताभ चौधरी व सपना सिंह ने संयुक्त रूप से किया। सभी सम्मानित अधिकारियों को पुष्पगुच्छ और मोमेंटो देकर स्वागत किया गया। मौके पर संयोजक रोहित जायसवाल, राम स्वार्थ प्रसाद, मनोरंजन गुप्ता, गरिमा जिंदल, श्वेता ढंढारिया, श्याम ढंढारिया व निधि जायसवाल मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें