ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरप्रभारी मंत्री करेंगे श्रावणी मेला का उद्घाटन, डीजीपी होंगे विशिष्ट अतिथि

प्रभारी मंत्री करेंगे श्रावणी मेला का उद्घाटन, डीजीपी होंगे विशिष्ट अतिथि

बाबा गरीबनाथ धाम में श्रावणी मेले का उद्घाटन इस बार जिले के प्रभारी मंत्री श्याम रजक कर सकते हैं। जिला प्रशासन उद्घाटन के लिए उनसे आग्रह करेगा। इस समारोह में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बतौर विशिष्ट...

प्रभारी मंत्री करेंगे श्रावणी मेला का उद्घाटन, डीजीपी होंगे विशिष्ट अतिथि
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 06 Jul 2019 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बाबा गरीबनाथ धाम में श्रावणी मेले का उद्घाटन इस बार जिले के प्रभारी मंत्री श्याम रजक कर सकते हैं। जिला प्रशासन उद्घाटन के लिए उनसे आग्रह करेगा। इस समारोह में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल होंगे। समारोह के मंच पर अधिकारियों के साथ ही गरीबनाथ मंदिर न्यास समिति के सदस्यों को जगह दी जाएगी।

गरीबनाथ मंदिर न्यास समिति ने जिला प्रशासन को सूचित किया है कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय गरीबनाथ न्यास समिति के अध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा समारोह के मंच पर न्यास के जिन सदस्यों को जगह दी जाने की अनुशंसा की गई है, उनमें सचिव एनके सिन्हा, पुरेंद्र प्रसाद, इंदू सिन्हा, सुरेश चाचान, सुरेंद्र कुमार, गोपाल फलक, संजय पंकज, अनिल कुमार धवन, अखिलेश्वर प्रसाद शुक्ला व प्रधान पुजारी विनय पाठक शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर के श्रावणी मेले का उद्घाटन राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री या जिले के प्रभारी मंत्री ही करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें