DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेशन रोड में भारी बवाल के बीच हटा अतिक्रमण

स्टेशन रोड में भारी बवाल के बीच हटा अतिक्रमण

नगर निगम ने सोमवार को स्टेशन रोड में अतिक्रमण हटाने लिए अभियान चलाया। निगम के इस अभियान का दुकानदारों जमकर विरोध किया। हंगामा, आगजनी और धरना के बावजूद सख्ती के साथ अवैध रूप से लगीं दुकानों को हटाया गया। इस दौरान डीएम मो. सोहैल के निर्देश पर पुलिस व क्यूआरटी के जवानों ने लाठी भी चटकाई। मामले में पुलिस ने चार दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया। निगम ने कार्रवाई के लिए इन दुकानदारों के खिलाफ नगर थाने में आवेदन दिया है।

निगम ने अभियान के दौरान अपने कार्यालय गेट से जिला परिषद कार्यालय तक सड़क के दोनों ओर अवैध रूप से सजीं दुकानों को हटाया। उधर, मामले में पुलिस की सख्ती के कारण रोड में हमेशा बेतरतीब तरीके से लगने वाले ऑटो नजर नहीं आए। वहीं, निगम में नगर प्रबंधक ओमप्रकाश ने बताया कि अतिक्रमण के खिलाफ शहर में आगे भी सख्ती के साथ अभियान जारी रहेगा।

निगम गेट पर ही दुकानदारों ने शुरू किया विरोध : दोपहर के वक्त नगर प्रबंधक, प्रधान सहायक अशोक कुमार सिंह, टैक्स दारोगा उमेश कुमार, बहलखाना प्रभारी राम लखन सिंह, सफाई प्रभारी कमल किशोर व रमेश ओझा के नेतृत्व में निगमकर्मियों ने पुलिस बल के साथ अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू किया। टीम ने अपने कार्यालय गेट के आगे सड़क किनारे लगीं दुकानों के खिलाफ जैसे ही कार्रवाई आरंभ किया। वैसे ही दुकानदारों ने इसका विरोध शुरू कर दिया।

इसके बावजूद अभियान दल ने सख्ती से निगम गेट के आगे की दुकानों को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। इसके बाद कुछ महिला सहित अन्य दुकानदार जेसीबी के सामने आ गए। यही नहीं, बेंच व बांस-बल्ले से पूरे रोड को जाम कर दिया। निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क के बीचोंबीच बैठ गए। इस दौरान रोड पर आगजनी भी की। निगम के अभियान दल के रास्ते को पूरी तरह से रोक दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In-station encroachment in heavy road blockade