DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोतीपुर में हाथ-पैर व मुंह बांध दुष्कर्म, गांव में तनाव

मोतीपुर थाना के एक गांव में युवक ने घर में एक महिला का हाथ-पैर व मुंह बांध कर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पीड़िता की पिटाई भी कर दी। पंचायती में निपटाने के लिए मामले को दो दिन तक दबाए रखा गया। पंचों से न्याय नहीं मिलने पर मंगलवार को पीड़िता मोतीपुर थाने पहुंची। उसने गांव के मो. मेराज को आरोपित बनाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। घटना के समय आरोपित नशे में धुत था। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना की शिकायत दर्ज होने के बाद गांव के दो पक्षों में तनाव हो गया है। सूचना पर डीएम के आदेश के बाद गांव में डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, एसडीएम जे. प्रियदर्शनी, सीओ शिवाजी सिंह व मोतीपुर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद पहुंचे। अधिकारियों ने दोनों पक्षों से वार्ता कर शांति बनाए रखने की अपील की। फिलहाल, आरोपित गांव छोड़ कर फरार है। तनाव को देखते हुए एक दंडाधिकारी के साथ मोतीपुर पुलिस कैंप कर रही है। शांति वार्ता के दौरान स्थानीय मुखिया पति बिनोद राय व कल्याणपुर हरौना मुखिया रामेश्वर सिंह भी मौजूद थे।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति कोलकाता में मजदूरी करते हैं। गांव में वह आठ वर्षीय पुत्र के साथ रहती है। रविवार की रात खाना खाकर सोने जा रही थी। इस दौरान आरोपित घर में घुस आया। उसने गमछे से पीड़िता का हाथ-पैर व मुंह बांध दिया और दुष्कर्म किया। घर में बच्चे को रोता देख व शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण जुटने लगे तो आरोपित भाग निकला। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने पीड़िता को पंचायती कर न्याय देने का आश्वासन देकर थाने में जाने से रोक दिया। मंगलवार की सुबह पंचायती बैठी, लेकिन आरोपित गांव से भाग निकला।

डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पीड़िता के बयान पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। कुछ असामाजिक तत्वों ने गांव में शांति भंग करने का प्रयास किया, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In Motipur, hand-foot and mouth dam raped, tension in the village