ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमोतीपुर में चोर समझ वृद्ध की पिटाई, मौत

मोतीपुर में चोर समझ वृद्ध की पिटाई, मौत

थाना क्षेत्र के दरिया छपरा गांव मे गुरुवार देर शाम चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने एक अधेड़ की बेरहमी से पिटाई कर दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए...

मोतीपुर में चोर समझ वृद्ध की पिटाई, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 07 Dec 2023 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर, हिन्दुस्तान संवाददाता।
थाना क्षेत्र के दरिया छपरा गांव मे गुरुवार देर शाम चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने एक अधेड़ की बेरहमी से पिटाई कर दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सीएचसी मे भर्ती कराने के बाद ग्रामीण वहां से फरार हो गए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। ग्रामीण उसे विक्षिप्त मान रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसकी पिटाई से मौत हुई है। हत्यारों की पहचान की जा रही है।

बताया जाता है कि गांव के एक व्यक्ति की टैक्टर की बैट्री चोरी हो गई। उसी वक्त आसपास 50 साल का एक अधेड़ सड़क पर घुम रहा था। ग्रामीणों ने शक के आधार पर चोर समझ उसे पकड़ लिया और लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी। तब तक उसकी पिटाई की गई जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बेहोशी की हालत में उसे सीएचसी मे भर्ती कराकर ग्रामीण फरार हो गए। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पहचान नहीं हो पाई है। कानून हाथ में लेने वालों की पहचान की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें