ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमीनापुर में देवर ने भाभी की गोली मार की हत्या

मीनापुर में देवर ने भाभी की गोली मार की हत्या

रामपुरहरि थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में शनिवार रात करीब 12 बजे देवर ने भाभी की गोली मार कर हत्या कर दी। उसकी पहचान ईश्वर सहनी की पत्नी गीता देवी...

मीनापुर में देवर ने भाभी की गोली मार की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 06 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

- रामपुरहरि थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की घटना
- गीता देवी के भाई ने थाना में दिया आवेदन

- संतोष ने कई राउंड की हवाई फायरिंग

- पुलिस ने आरोपित सास को लिया हिरासत में

- महिला के सिर में करीब से मारी गोली

मीनापुर, हिन्दुस्तान संवाददाता।

रामपुरहरि थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में शनिवार रात करीब 12 बजे देवर ने भाभी की गोली मार कर हत्या कर दी। उसकी पहचान ईश्वर सहनी की पत्नी गीता देवी (29) के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है। मामले को लेकर गीता देवी के भाई कटरा प्रखंड के शिवदासपुर गांव के सुधीर कुमार ने दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें बहन की सास जानकी देवी व देवर संतोष कुमार को आरोपित किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सास को हिरासत में ले लिया है, जबकि देवर फरार हो गया।

महिला के पति ईश्वर सहनी ने बताया कि उसका छोटा भाई और मां मिलकर पत्नी से झंझट और मारपीट करता था। शनिवार को दिन में भी झगड़ा हुआ था। रात में संतोष सहनी जब घर आया तो उसने पहले पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की। देर रात पत्नी सोई हुई थी। घर में घुसकर सिर में गोली मार दी।

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला के सिर में करीब से गोली मारी गई है। महिला के भाई ने आवेदन दिया है। इसमें गीता देवी की सास व देवर को आरोपित किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सास को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की गई है। संतोष घर छोड़कर फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। महिला को तीन लड़की और एक लड़का है। इधर, पोस्टमार्टम से आने के बाद महिला के शव का दाह संस्कार कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।