ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबरुराज में बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बाइक लूटी

बरुराज में बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बाइक लूटी

बरुराज थाने के खन्त्री में बुधवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर राहगीर की बाइक लूट ली। भागते हुए मोबाइल भी छीन लिया। लूट के शिकार...

बरुराज में बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बाइक लूटी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 11 Aug 2022 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

बरुराज थाने के खन्त्री में बुधवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर राहगीर की बाइक लूट ली। भागते हुए मोबाइल भी छीन लिया। लूट के शिकार युवक बरुराज थाने के फुलवारिया के मो. सैमूल के पुत्र मो. अख्तर ने थाने में आवेदन दिया है।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फुलवारिया चौक के रास्ते साहेबगंज की तरफ भाग निकले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बरुराज पुलिस ने मामले की छानबीन की। अख्तर ने बरुराज थाने में तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पीड़ित ने बताया कि वह बाइक से अंदौल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने बाइक को रोक घेर लिया। दो चहरा ढके हुए था जबकि एक का चेहरा खुला था। पीड़ित ने बताया कि गोली मारने की धमकी देते हुए बाइक व मोबाइल लूट लिया।

जानकारी हो की सात अगस्त को बाइक सवार अपराधियों ने बरुराज थाने के बांसघाट में एक राहगीर को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली थी। अपर थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें