ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजमीन विवाद में छोटे ने बड़े भाई को मार डाला

जमीन विवाद में छोटे ने बड़े भाई को मार डाला

तुर्की थाना क्षेत्र की दरियापुर पंचायत के बाकरपुर गांव में जमीन विवाद में छोटे ने बड़े भाई की धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या कर...

जमीन विवाद में छोटे ने बड़े भाई को मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 25 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

- तुर्की थाना क्षेत्र की दरियापुर पंचायत के बाकरपुर गांव में वारदात
- घटना को अंजाम देने के बाद सोनू अपनी पत्नी संग हो गया फरार

- भोला तालाब से मछली पकड़कर लाया था, आंगन में बना रहा था

- पुलिस ने की छानबीन, शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा

कुढ़नी, एक संवाददाता।

तुर्की थाना क्षेत्र की दरियापुर पंचायत के बाकरपुर गांव में जमीन विवाद में छोटे ने बड़े भाई की धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी। उसकी पहचान सुंदर मंडल के पुत्र भोला मंडल (35) के रूप में की गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू मंडल अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि भोला चौर स्थित तालाब से मछली पकड़कर लाया था, जिसे आंगन में बैठकर बना रहा था। इसी बीच सोनू धारदार हथियार से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। लहूलुहान हालत में भोला का स्थानीय स्तर पर उपचार कराया गया। गुरुवार देर रात हालत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। भोला के पिता सुंदर मंडल का दिल्ली से लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

तुर्की थानाध्यक्ष कुमार प्रमोद सिंह ने बताया कि परिजनों ने छोटे भाई द्वारा बड़े भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

भोला की मां व पत्नी हैं बदहवास : मां पूनम देवी व पत्नी सोनी बदहवास हैं। बेटा कहां चल गेल हो... कहकर पूनम बेहोश हो जा रही हैं। पत्नी लोगों से बार-बार पूछती है कि इतनी भीड़ क्यों है?। कहीं कुछ हुआ है क्या? उसके बाद वह बेहोश हो जा रही हैं। भोला को तीन साल की एक बेटी है।

एक ही आंगन में रहता है परिवार : स्थानीय लोगों ने बताया कि बाकरपुर का सुंदर मंडल दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। वहीं, भोला मंडल गांव में रहकर मजदूरी करता था, जबकि उसका छोटा भाई सोनू डीजे साउंड बजाने का काम करता है। पूरा परिवार एक ही आंगन में रहता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।